नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरियन टेक कंपनी Samsung ने Unpacked event 2 की घोषणा कर दी है। इस इवेंट को 20 अक्टूबर के दिन आयोजित किया जाएगा। हालांकि, इवेंट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि इससे पहले अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Z Fold 3, Galaxy Z Flip 3, Galaxy Buds 2, Galaxy Watch 4 और Watch 4 Classic को लॉन्च किया गया था।

Samsung Unpacked Event 2

सैमसंग अनपैक्ड इवेंट 2 की लाइव स्ट्रीमिंग सुबह 10 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे) से शुरू होगी। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक अकाउंट पर देखा जा सकेगा।

ये डिवाइस हो सकते हैं लॉन्च

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग अनपैक्ड इवेंट 2 में Samsung Galaxy S21 फ्लैगशिप फोन के किफायती वर्जन को लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही गैलेक्सी टैब एस8 से भी पर्दा उठ सकता है। इसके अलावा यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नए ऐप्स को लॉन्च करने के साथ-साथ इंटरफेस में बदलाव किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S21

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में Samsung Galaxy S21 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की भारत में शुरुआती कीमत 59,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी एस21 स्मार्टफोन में 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस डायनेमिक एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है। इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, दूसरा 12MP का लेंस और तीसरा 64MP का टेलीफोटो लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy S21 स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Edited By: Ajay Verma