Move to Jagran APP

सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को मिलेगा 3 महीने मुफ्त इंटरनेट

सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को अब 3 महीने मुफ्त इंटरनेट वाला रिलायंस जियो सिम मिलेगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 14 Jul 2016 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jul 2016 09:30 AM (IST)
सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को मिलेगा 3 महीने मुफ्त इंटरनेट

अभी तक रिलायंस जियो के ऑफर्स से आप आकर्षित तो खूब हो रहे होंगे पर उसके लिए रिलायंस का फोन भी खरीदना पड़ेगा सोच के आप उदास हो जाते हंगे| पर अब ऐसा नहीं है| सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को अब 3 महीने मुफ्त इंटरनेट वाला रिलायंस जियो सिम मिलेगा| इससे अब सैमसंग यूजर्स भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं| सैमसंग और रिलायंस जियो ने यूजर्स के लिए चुनिंदा स्मार्टफोन खरीदने पर जियो प्रिव्यू ऑफर देने के लिए साझेदारी की है। इससे पहले यह ऑफर सिर्फ रिलायंस रिटेल के लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन के लिए ही उपलब्ध था। रिलायंस जियो ने पहली बार प्रिव्यू ऑफर के लिए किसी दूसरे मोबाइल निर्माता के साथ पार्टनरशिप की है।

loksabha election banner


एक खबर के मुताबिक, रिलायंस जियो प्रिव्यू ऑफर के तहत जियो सिम के साथ चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन पर तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा, एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग व एसएमएस का ऑफर मिलेगा। यह ऑफर चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन के वर्तमान और नए दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।
इस रिपोर्ट में सैमसंग के जिन स्मार्टफोन का जिक्र किया गया है वो सभी 4जी इनेबल हैं और एफडीडी-एलटीई बैंड 3 (1800 मेगाहर्ट्ज़) सपोर्ट करते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए5, गैलेक्सी ए5 (2016), गैलेक्सी ए7, गैलेक्सी ए7 (2016), गैलेक्सी ए8, गैलेक्सी नोट 4, गैलेकसी नोट 5, गैलेक्सी नोट 5 डुओस, गैलेक्सी नोट एज, गैलेक्सी एस6, गैलेक्सी एस6 एज+, गैलेक्सी एस7 और गैलेक्सी एस7 एज स्मार्टफोन परर यह ऑफर मिलने की खबरें हैं।

अब हम आपको बताते हैं की अगर आपके पास इनमे से कोई स्मार्टफोन है तो आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं| इस ऑफर को पाने के लिए, ऊपर बताए गए चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को मायजियो ऐप डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद उन्हें जियो सिम मिलने का एक विकल्प दिखेगा। इस पर क्लिक करने से एक बारकोड के साथ एक कूपन जेनरेट होगा और इसके बाद एक वैध अवधि के साथ जियो ऑफर कोड लिखा दिखेगा। यह कूपन किसी को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता और इसे सिर्फ उसी डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकता है जिस पर यह जेनरेट किया गया है। यूजर को वेरिफिकेशन डॉक्यूमेंट सबमिट करने के लिए आवासीय प्रमाण पत्र और परिचय पहचान पत्र के चुनाव का विकल्प मिलेगा।

पढ़ें, क्या! 47 फीसदी महिलाएं अपने स्मार्टफोन में करती हैं ये काम

इसके बाद, यूजर को किसी पास के रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर अपने डॉक्यूमेंट जमा करने होंगे और वहीं से उन्हें रिलायंस जियो सिम कार्ड मुफ्त मिलेगा। सिम कार्ड मिलने के बाद इसे स्मार्टफोन में डालकर 1977 पर टेली-वेरिफाई कराना होगा। इसी समय यूजर को एक बार फिर मायजियो ऐप में जाकर जियो प्रिव्यू ऑफर लेना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.