नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत के सबसे बड़े उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड Samsung ने इस त्योहारी सीजन में अपने यूजर्स को शानदार सर्विस देने के ​तैयारी कर ली है। इसके लिए कंज्यूमर शिकायतों का तेजी से समाधान करने के लिए Samsung अब artificial intelligence (AI) पर आधारित चैटबॉट का उपयोग करके रिमोट सपोर्ट और लाइव चैट जैसी अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग कर रहा है, जो कि रिमोट सपोर्ट की मदद से भी काम करेगा और यूजर्स को बेहतर कस्टमर सर्विस मुहैया कराएगा।

Samsung Remote सपोर्ट की बात करें तो यह सभी सैमसंग स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी यूजर्स को दिया जाता है। सैमसंग कॉल सेंटर एजेंट ग्राहक के स्मार्ट फोन या स्मार्ट टीवी पर इंटरनेट के जरिए कनेक्ट होकर काम कर सकता है और जल्द से जल्द से समाधान प्रदान करने के लिए ऑनलाइन समस्या का निदान कर सकता है।

Samsung भारत का सबसे बड़ा सर्विस नेटवर्क है और देशभर में 3,300 से अधिक सर्विस प्वाइंट्स पर अपनी सर्विस उपलब्ध करता है। सैमसंग ने घोषणा की है कि इस फेस्टिव सीजन में प्रमुख शहरों में प्रीमियम प्रोडक्ट्स खरीदेंगे उन्हें डिलीवरी के चार घंटों के भीतर इंस्टॉलेशन की सुविधा​ मिलेगी। प्रीमियम प्रोडक्ट्स में सैमसंग रेफ्रिजरेटर, फ्रंट लोड वाशिंग मशीन और फाइव-स्टार इन्वर्टर और विंड फ्री एसी शामिल हैं। 

Samsung के इन प्रोडक्ट पर मिल रही है शानदार डील

फेस्टिव सीजन में Samsung ने अपने कई प्रोडक्ट पर शानदार डील्स पेश की हैं। जिसके तहत यूजर्स Samsung QLED TVs के सा​थ गिफ्ट के तौर पर Galaxy S10 smartphone प्राप्त करत सकते हैं जिसकी कीमत 61,900 रुपये है। वहीं टीवी पर आपको 21,490 रुपये की कीमत वाला Galaxy A50 भी प्राप्त होगा। वहीं अगर आप 4K UHD TVs खरीदते हैं तो आपको Galaxy M30 और Google Home Mini गिफ्ट में मिलेंगे। इसके अलावा Samsung AddWash Washing Machine मॉडल पर 23-liter Microwave Oven फ्री दिया जा रहा है।

Samsung ने इस फेस्टिव सीजन में अपने वाइड रेंज प्रोडक्ट पोर्टफोलियों में यूजर्स को आकर्षक ऑफर्स और डील्स के साथ गिफ्ट देने की भी घोषणा की है। यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक ही वैध है। इसके पीछे कंपनी का मुख्य लक्ष्य अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा प्रदान करना है। 

Samsung India के प्रेसिडेंट Sunil Cutinha का कहना है कि 'इस त्योहारी सीजन में, हमारा लक्ष्य है कि हम अपने सभी ग्राहकों के लिए शानदार सर्विस के साथ अपने 3,300 सर्विस सेंटर्स का विस्तार करें, जिसमें 535 ग्राहक सेवा वैन शामिल हैं। भारत में त्योहारों का मौसम एक ऐसा समय होता है जब लोग लाइफस्टाइल से जुड़े प्रोडक्ट की खरीदारी करते हैं। हमारे पोर्टफोलियो में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। हमारी नई सेवा की पेशकश, रिमोट सपोर्ट के साथ लाइव चैट हमारे उपभोक्ता संपर्क को गहरा करने और हमारे ब्रांड प्रेम को आगे बढ़ाने की हमारी रणनीति का हिस्सा है। हम सभी को एक बहुत खुश और समृद्ध त्योहारों की शुभकामनाएं देते हैं।'

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप