नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung जल्द ही एक नया लो बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy M01s लॉन्च करने वाली है और इसके बारे में अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब यह स्मार्टफोन कंपनी के सपोर्ट पेज पर लाइव हो गया है और इससे स्पष्ट होता है कि जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। हालांकि, कंपनी की ओर से इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि भारतीय यूजर्स को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। 

Samsung Galaxy M01s मॉडल नंबर SM-M017F/DS नाम से Samsung India के सपोर्ट पेज पर लाइव हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। हालांकि अभी इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सपोर्ट पेज पर हिंट दिया गया है कि यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा और इसमें 3GB रैम दी जा सकती है।  

वहीं पिछले दिनों सामने आए लीक्स के अनुसार Samsung Galaxy M01s को भारतीय बाजार में 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन ब्लू और ग्रे दो कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। साथ ​ही रिपोर्ट्स के अनुसार यह हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए Galaxy M01 का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। 

Galaxy M01 को भारत में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 5.71 इंच का एचडी+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 1.95GH Qualcomm Snapdragon 439 octa-core प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 3GB और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे एक्सपेंड किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस