नई दिल्ली, टेक डेस्क। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Samsung ने Samsung Independence Day ऑफर का ऐलान किया है। इसमें कंपनी के टीवी, फ्रिज, स्मार्ट अवन, वॉशिंग मशीन और एयर कंडीशनर की खरीदारी पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें चुनिंदा प्रोडक्ट की खरीद पर 15% तक कैशबैक और 990 रुपए की शुरूआती किस्तें शामिल हैं। इन ऑफर का फायदा ग्राहक 31 अगस्त 2020 तक उठा सकेंगे।

Samsung Independence Day ऑफर में QLED 8K टीवी खरीदने पर एक Galaxy S20+ स्मार्टफोन मिलेगा, जिसकी कीमत 77,999 रुपए है। इसके साथ ही, ग्राहक को 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वारंटी और चुनिंदा QLED टीवी मॉडलों के पैनल पर 3 साल की वारंटी भी मिलेगी। Samsung स्मार्ट टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को 9000 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा और 43-इंच  और उससे बड़े स्क्रीन साइज के मॉडल पर एक मासिक किस्त की छूट के अलावा 990 रुपए से शुरू होने वाली आसान EMI की सुविधा दी जाएगी। साथ ही टीवी खरीद पर G5 का एक माह का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और G5 प्रीमियम पैक पर 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

Samsung के SpaceMax Family Hub Refigerator खरीदने पर 37,999 रुपए का Galaxy Note 10 Lite मिलेगा। साथ ही Samsung के रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीनों की खरीद पर 15% तक कैशबैक हासिल किया जा सकेगा और 300 लीटर या उससे अधिक स्टोरेज वाले रेफ्रिजरेटर पर एक मासिक किस्त की छूट के साथ 990 रुपए से शुरू होने वाली आसान EMI की सुविधा भी मिलेगी।

रेफ्रिजरेटर के डिजिटल इंवर्टर कम्प्रेसर 10 साल की वारंटी के साथ आएंगे, जबकि वॉशिंग मशीन में मोटर पर 12 साल की और पूरी मशीन पर 30 साल की वारंटी मिलेगी। यह ऑफर प्रीमियम रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीन के लिए होंगे। सैमसंग एयर कंडीशनर की खरीद पर 990 रुपए से शुरू होने वाली आसान EMI की सुविधा मिलेगी। Samsung का विंड-फ्री एयर कंडीशनर पर 15% तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त कंडेंसर और पीसीबी कंट्रोलर पर 5 साल की वारंटी, चुनिंदा एयरकंडीशनर मॉडलों में फ्री इंस्टॉलेशन और फ्री गैस रिचार्ज के साथ डिजिटल इनवर्टर कम्प्रेसर पर 10 साल की वारंटी जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी। 28 लीटर क्षमता से अधिक वाले कनेक्शन स्मार्ट अवन के चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर एक मुफ्त बोरोसिल किट और मैग्नेट्रोन पर 5

साल की वारंटी के साथ सेरामिक एनामेल कैविटी पर 10 साल की वारंटी मिलेगी।

(By- Saurabh Verma)

Posted By: Harshit Harsh

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस