Move to Jagran APP

Samsung का धमाका ऑफर, स्मार्ट टीवी खरीदने पर मुफ्त में मिलेंगे Galaxy S20 अल्ट्रा और Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन

Samsung ने लोगों की दिवाली खास बनाने के लिए Home Festive Home ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को कंपनी के स्मार्ट टीवी की खरीदी करने पर Galaxy Fold जैसे स्मार्टफोन मुफ्त में मिलेंगे। ग्राहकों को फ्रिज से लेकर AC पर शानदार कैशबैक ऑफर किया जाएगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 04:38 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 04:40 PM (IST)
Samsung का धमाका ऑफर, स्मार्ट टीवी खरीदने पर मुफ्त में मिलेंगे Galaxy S20 अल्ट्रा और Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन
यह फोटो Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश में त्योहार का सीजन शुरू हो गया है। इस सीजन को ध्यान में रखकर तमाम बड़ी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार सेल का आयोजन कर रही हैं। इस कड़ी में Samsung ने भी Home, Festive Home ऑफर का एलान किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को फ्रिज और कई होम अप्लायंसेस की खरीदारी करने पर बंपर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इतना ही नहीं ग्राहकों को स्मार्ट टीवी की खरीदरी करने पर Galaxy S20 अल्ट्रा, Galaxy A31 और Galaxy Fold स्मार्टफोन मुफ्त में दिया जाएगा। वहीं, कंपनी का शानदार ऑफर आज से शुरू होकर 20 नवंबर 2020 तक चलेगा। 

loksabha election banner

इन सभी प्रोडक्ट पर मिलेंगे शानदार ऑफर

ग्राहकों को फेस्टिव ऑफर के तहत सैमसंग क्यू एलईडी टीवी, QLED 8K TVs, UHD TVs, Smart TVs समेत Spacemax Family Hub फ्रिज की खरीदारी करने पर बंपर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को वॉशिंग मशीन और AC पर भी आकर्षक डील्स दी जाएंगी।    

Television

सैमसंग के शानदार ऑफर की अवधि के दौरान, ग्राहकों को कंपनी के 85 इंच, 82 इंच और 75 इंच के QLED 8K टीवी की खरीदारी करने पर गैलेक्सी फोल्ड मुफ्त में मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को 75 इंच के QLED TV की खरीदी करने पर Galaxy S20 Ultra और 55 इंच के QLED के साथ Galaxy A21s मुफ्त में दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को 65 इंच के QLED, QLED 8K और 70 इंच से बड़े डिस्प्ले वाले क्रिस्टल 4K UHD TV की खरीदारी करने पर Galaxy A31 स्मार्टफोन मुफ्त में देगी।

अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इस ऑफर के तहत 20,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक कंपनी के प्रोडक्ट को 990 रुपये की शुरुआती EMI के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को ज्यादातर प्रोडक्ट पर 3 साल की वारंटी दी जाएगी।

Refrigerator

अगर ग्राहक सैमसंग के फ्लैगशिप Spacemax Family Hub फ्रिज को खरीदते हैं, तो उन्हें मुफ्त में Galaxy Note10 Lite स्मार्टफोन दिया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहकों को Samsung Curd Maestro फ्रिज की खरीदी करने पर 15 प्रतिशत से 20 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को Frost-Free फ्रिज को 10 प्रतिशत कैशबैक और सस्ती EMI पर खरीदने का मौका देगी।

Washing Machine

ग्राहकों को सैमसंग के ऑफर के तहत हाल ही में लॉन्च हुई Samsung Washer Dryer के सभी मॉडल पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को 15 प्रतिशत का कैशबैक Flexwash और Addwash वॉशिंग मशीन पर दिया जाएगा। वहीं, ग्राहक कंपनी की अन्य वॉशिंग मशीन को 990 रुपये की शुरुआती EMI पर खरीद सकते हैं। 

AC

सैमसंग के फेस्टिव ऑफर में ग्राहकों को Air Conditioners की खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को Wind-Free Air Conditioners पर पांच साल की वारंटी दी जाएगी।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.