Move to Jagran APP

Samsung Grand Diwali Fest का आखिरी दिन: स्मार्टफोन पर मिल रहा है 60 प्रतिशत का डिस्काउंट

Samsung Grand Diwali Fest का आज यानि 22 अक्टूबर को आखिरी दिन है। आज भी आप कंपनी के कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन और डिवाइसेज को शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठाकर बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 10:10 AM (IST)
Samsung Grand Diwali Fest का आखिरी दिन: स्मार्टफोन पर मिल रहा है 60 प्रतिशत का डिस्काउंट
यह फोटो Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली टेक डेस्क। Samsung Grand Diwali Fest की शुरुआत 15 अक्टूबर से की गई थी और आज यानि 22 अक्टूबर को इस सेल का आखिरी दिन है। अगर अभी तक आप इस सेल में हिस्सा नहीं ले पाएं हैं तो आज भी मौका है अपने पसंदीदा डिवाइस को कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने का। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर से लेकर एक्सेसरीज, वियरेबल, टीवी और होम अप्लायंस पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि आखिरी दिन की बेस्ट डील्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

Samsung Grand Diwali Fest में आप कंपनी के कई शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में Samsung Galaxy A71 को 29,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि अभी तक यह 29,999 रुपये में सेल हो रहा था। वहीं Samsung Galaxy A51 के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को केवल 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इसके अलावा Samsung Galaxy A31 की कीमत में भी 1,000 रुपये की कटौती की गई है। जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन के 6GB + 128GB मॉडल को 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप Samsung Galaxy A21s को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि कंपनी की दिवाली सेल में इस स्मार्टफोन का 4GB मॉडल 1,500 रुपये के डिस्काउंट के बाद 14,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि 6GB मॉडल की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है और यह मॉडल 16,499 रुपये में मिल रहा है।

वहीं कुछ स्मार्टफोन के साथ यूजर्स इंस्टैंट कैशबैक की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। इसमें कंपनी का प्रीमियम रेंज वाला लोकप्रिय स्मार्टफोन Galaxy Note20 शामिल हैं। इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर 10,000 रुपये के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा Samsung Galaxy Note 10 Lite पर भी 10 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। लेकिन इस कैशबैक का लाभ केवल एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ही उपलब्ध होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.