Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Watch 3 की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानिए पूरी डिटेल

Samsung Galaxy Watch 3 को अगले हफ्ते Galaxy Note 20 सीरीज के साथ 5 अगस्त के अनपैक इवेंट में पेश किया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 05:31 PM (IST)
Samsung Galaxy Watch 3 की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानिए पूरी डिटेल
Samsung Galaxy Watch 3 की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Watch 3 को अगले हफ्ते Galaxy Note 20 सीरीज के साथ 5 अगस्त के अनपैक इवेंट में पेश किया जा सकता है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही Galaxy Watch 3 के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। लीक रिपोर्ट्स में जेस्चर कंट्रोल और फॉल डिटेक्शन जैसे फीचर्स को दिखाया गया

loksabha election banner

है। इसके अलावा नई गेलैक्सी वॉच 3 में Galaxy Active 2 के मुकाबले बेहतर क्वॉलिटी का स्पीकर दिया गया है, जिससे यूजर्स को फोन कॉल करने और फोन कॉल रिसीव करने में कोई दिक्कत नहीं होती है। मतलब आप वॉच से ही फोन कर सकते हैं, साथ ही फोन कॉल को रिसीव भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने मोबाइल को टच करने की जरूरत नही होगी।

Galaxy Watch 3 में स्क्रीनशॉट लेने के ऑप्शन को पेश किया गया है। यूजर्स वॉच के दोनों फिजिकल बटन के प्रेस करके स्क्रीनशाट ले सकेंगे। वॉच में फॉल डाउन के लिए चार पल्गइन दिए गए हैं, जो आपातकालीन स्थिति में

एक्टिव हो जाएंगे। मतलब अगर आप गर जाते हैं, तो गिरने के 5 सेकेंड के अंदर इमर्जेंसी कॉन्टैक्ट को 5 सेकेंड की साउंड रिकॉर्डिंग के साथ अलर्ट किया जाएगा। साथ ही लोकेशन शेयर कर दी जाएगी। Galaxy Watch को दो वेरिएंट 41mm और 45mm में पेश किया जा सकता है। वॉच को लीक रिपोर्ट में ब्लैक कलर और Mystic Bronze कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। वॉच की चार्जिंग के लिए USB केबल मिलेगा, जो मैग्नेटिक टच के साथ आता है। इसी तरह का चार्जर गैलेक्सी पिछली वॉच में भी देखने को मिल जाएगा।

इसके अलावा अगर फीचर्स की बात करें, तो नई Galaxy Watch 3 में फिटनेस फीचर्स जैसे ट्रैकिंग, स्टेपस कैलोरी, स्ट्रेस, वाटर, रनिंग दिए गए हैं। वहीं एंटरटनेमेंट फीचर के तौर पर Youtube और म्यूजिक का ऑप्शन मिलेगा। साथ ही महिलाओं के लिए अगर से एक फीचर दिया गया है। वॉच को वाई-फाई और वायरलेस हेडफोन से कनेक्ट किया जा सकेगा।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.