Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Tab S6 5G मॉडल कंपनी की साइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Tab S6 5G मॉडल का डिजाइन भी 4G और Wi-Fi वेरिएंट के समान हो सकता है लॉन्च से पहले ये डिवाइस कंपनी की साइट पर लिस्ट हो गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 10:46 AM (IST)
Samsung Galaxy Tab S6 5G मॉडल कंपनी की साइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy Tab S6 5G मॉडल कंपनी की साइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इसी साल Galaxy Tab S6 को लॉन्च किया है। यह डिवाइस 4G और Wi-Fi वेरिएंट के साथ बाजार में उपलब्ध है। वहीं अब कंपनी इसका 5G वेरिएंट बाजार में उतारने वाली है जो कि लॉन्च से पहले कंपनी के सपोर्ट पेज पर लिस्ट हो गया है। लेकिन अभी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लिस्टिंग के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि Galaxy Tab S6 5G मॉडल जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है और इसके डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। 

prime article banner

Samsung की साउथ कोरियन वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर Galaxy Tab S6 5G वेरिएंट मॉडल नंबर SM-T866N नाम से लिस्ट हुआ है। हालांकि इसके बारे में साइट पर कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है। उम्मीद की जा रही है​ कि कंपनी इस डिवाइस को मार्च 2020 तक लॉन्च कर सकती है। इसमें 5G के अलावा अन्य सभी फीचर्स वहीं होंगे तो कि इस साल लॉन्च किए गए Galaxy Tab S6 में दिए गए थे। 

Samsung Galaxy Tab S6 के फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 के फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डिवाइस का वजन मात्र 420 ग्राम है और यह 5.7mm स्लिम है। इसमें 10.5 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल है। यह Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें S Pen सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर्स की सुविधा दी गई है। 

Samsung Galaxy Tab S6 में फोटोग्राफी के लिए यूजर्स को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 7,040एमएएच की बैटरी मौजूद है। भारतीय बाजार में यह डिवाइस अक्टूबर में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 59,990 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.