नई दिल्ली (जेएनएन)। दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रनिक्स कंपनी सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप हैंडसेट गैलेक्सी एस8 प्लस का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भारत में पेश किया था। इस फोन की बिक्री भारत में शुरु कर दी गई है। ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप से खरीद सकते हैं। इस वेरिएंट की कीमत 74,900 रुपये है। इसे मिडनाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के साथ कंपनी कई लॉन्च ऑफर्स भी दे रही है।

सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस के लॉन्च ऑफर्स:

इस फोन के साथ यूजर्स को 4,499 रुपये का वायरलेस चार्जर फ्री दिया जाएगा। अगर ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 2,500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक केवल सैमसंग शॉप के जरिए मिलेगा। वहीं, कंपनी 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहे हैं। साथ ही ग्राहकों को रिलायंस जियो डबल डाटा ऑफर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस8+ के फीचर्स:

इसमें 6.2 इंच का क्वाडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440x2960 है। कंपनी ने इन्हें इनफिनिटी डिस्प्ले का नाम दिया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का 'डुअल पिक्सल' रियर कैमर दिया गया है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह फोन एक्सनोस क्वालकॉम 835 प्रोसेसर और 4/6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 और 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही यह वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। गैलेक्सी एस8+ में 3500 एमएएच की बैटरी है। ये फोन नए गियर 360 के साथ भी चलेगा।

यह भी पढ़ें:

वोडाफोन ने पेश किया शानदार ऑफर, दे रहा अनलिमिटेड कॉलिंग और 25 GB 4G डाटा

गूगल ने जारी किया Android O का तीसरा डेवलपर प्रीव्यू, जानें किस फोन को मिलेगा अपडेट

iOS 11 है कई मायनों में खास, ऐसे फीचर आपको एंड्रायड में भी नहीं मिलेंगे

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप