Move to Jagran APP

सैमसंग ने Galaxy S23 और Galaxy S23 Ultra के लिए पेश किया Enterprise Edition, एडवांस टूल्स से लैस हैं डिवाइस

Galaxy S23 Enterprise Edition- सैमसंग गैलेक्सी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए गैलेक्सी S23 सीरीज के दो डिवाइस के लिए Enterprise Edition लॉन्च किया है। कंपनी ने दो नए डिवाइस ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च किए हैं। (फोटो- सैमसंग)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Wed, 15 Mar 2023 04:46 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 04:46 PM (IST)
सैमसंग ने Galaxy S23 और Galaxy S23 Ultra के लिए पेश किया Enterprise Edition, एडवांस टूल्स से लैस हैं डिवाइस
Samsung Galaxy S23 Galaxy S23 Ultra Enterprise Edition, Pic Courtesy- Samsung

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने बीते महीने ही यूजर्स को अपने नए लाइनअप Galaxy S23 का तोहफा दिया था। वहीं अब, प्रीमियम सीरीज में तीन नए स्मार्टफोन पेश करने के बाद कंपनी ने इस सीरीज में दो नए एडिशन जोड़े हैं।

loksabha election banner

जी हां, कंपनी ने अपने यूजर्स का दिल जीतने के लिए Galaxy S23 और Galaxy S23 Ultra के लिए Enterprise Edition पेश किया है। हालांकि, सैमसंग ने नए एंटरप्राइस एडिशन ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च किए हैं। नए स्मार्टफोन के फीचर्स बहुत हद तक गैलेक्सी S23 सीरीज जैसे ही पेश हुए हैं, लेकिन नए डिवाइस को खास एंटरप्राइस- फॉकस्ड टूल्स के साथ लाया गया है। आइए कंपनी द्वारा पेश नए एंटप्राइस एडिशन की खूबियों पर एक नजर डालते हैं-

माइक्रोसॉफ्ट और गूगल क्लाउड प्रोडक्टिविटी टूल्स से लैस डिवाइस 

नए स्मार्टफोन को कंपनी ने माइक्रोसॉफ्ट और गूगल क्वलाउड प्रोडक्टिविटी टूल्स के साथ पेश किया है। कंपनी ने फास्ट कनेक्टिविटी के लिए यह फीचर पेश किया है। Galaxy S23 एंटरप्राइस एडिशन मॉडल्स को एडवांस एंटरप्राइस टूल्स के साथ बेहतर सुरक्षा के लिए भी लाया गया है।

इसके अलावा, Galaxy S23 एंटरप्राइस एडिशन मालवेयर से फोन की सुरक्षा के लिए Samsung's Knox Suit के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। दूसरी ओर, कंपनी ने रिमोट वर्क को बेहतर बनाने के लिए एंड- टू-एंड मोबाइल मैनेजमेंट टूल्स को पेश किया है।

S23 Ultra का एंटरप्राइस एडिशन 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ

Galaxy S23 को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। जबकि, S23 Ultra को 200 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है।

नए एंटरप्राइस एडिशन में  मिलेगा डेस्कटॉप लाइक एक्सपीरियंस

सैमसंग गैलेक्सी ने अपने यूजर्स को फोन में डेस्कटॉप लाइक एक्सपीरियंस देने के लिए Samsung DeX support की सुविधा दी है। इस फीचर की मदद से यूजर डिवाइस को मॉनिटर, कीबोर्ड और माउस से कनेक्ट कर सकेंगे।

बता दें, इसी साल कंपनी ने अपने अनपैक्ड इवेंट में प्रीमियम सीरीज को लॉन्च किया था। इस प्रीमियम सीरीज में कंपनी ने Samsung Galaxy S23, Galaxy S23+और Galaxy S23 Ultra पेश किए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.