नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज यानि 14 जनवरी को Samsung अपना सबसे बड़ा इवेंट ‘Galaxy Unpacked’ आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसमें कंपनी अपनी मोस्ट अवेटेड Galaxy S21 सीरीज से पर्दा उठाएगी। इस सीरीज में Galaxy S21, Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra को लाॅन्च किया जाएगा। इन स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट के साथ भारत में भी पेश किया जाएगा और यह इवेंट वर्चुअली आयोजित होगा। आइए जानते हैं इस इवेंट के बारे में सबकुछ डिटेल से...

ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Samsung ने घोषणा की है कि Galaxy Unpacked Event कल यानि 14 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट रात 8 बजे शुरू होगी और इसे ऑनलाइन देखा जा सकता है। ग्लोबली आयोजित किए जा रहे इस इवेंट को भारतीय यूजर्स सैमसंग के Youtube चैनल पर जाकर लाइव देख सकते हैं। Youtube के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और सभी सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर लाइव देखा जा सकेगा। 

लाइव स्ट्रीमिंग में मिलेगा फोन जीतने का मौका

Samsung ने यह भी कहा है कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान दर्शकों को लगभग 21 गैलेक्सी स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलेगा। इसके लिए लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान पूछे जाने वाले कुछ आसान सवालों का जवाब देना होगा। तो अगर आप सैमसंग के फोन जीतना चाहते हैं तो लाॅन्च लाइव स्ट्रीमिंग पर गौर से नजर रखनी होगी। 

Samsung Galaxy S21 सीरीज को लाॅन्च होने में एक ही दिन बाकी है और ऐसे में कंपनी ने इससे जुड़ा एक वीडियो जारी किया है। जिसके अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के कुछ फीचर्स का खुलासा गया है। सामने आई वीडियो टीजर में S Pen दिखाया गया है और साथ ही वर्टिकल डिजाइन में कैमरा पैनल में शो हो रहा है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज के अल्ट्रा डिवाइस Galaxy S21 Ultra को एस पेन सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है और इसमें यूजर्स को वर्टिकल डिजाइन में कैमरा सेटअप मिल सकता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021