Move to Jagran APP

Galaxy S20 का बेस वेरिएंट 12GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च, डमी वीडियो हुई लीक

Geekbench पर दी गई लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन न्यूनतम 12 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 10:02 AM (IST)
Galaxy S20 का बेस वेरिएंट 12GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च, डमी वीडियो हुई लीक
Galaxy S20 का बेस वेरिएंट 12GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च, डमी वीडियो हुई लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने Galaxy S20 पर काम कर रही है। इस फोन को बेंचमार्क पोर्टल Geekbench पर लिस्ट किया गया है। यहां दी गई लिस्टिंग के मुताबिक, यह फोन न्यूनतम 12 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के तहत कंपनी Galaxy S20+ और Galaxy S20 Ultra भी लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Galaxy S20 के डमी मॉडल भी ऑनलाइन देखें गए हैं।

loksabha election banner

Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक, इसका मॉडल नंबर SM-G981U है। यह संकेत मिल रहे हैं कि यह मॉडल नंबर नॉर्थ अमेरिका 5जी वेरिएंट हो सकता है। साथ ही इस लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा। वहीं, इसमें क्वालकॉम प्रोसेसर और 12 जीबी की रैम दी जाएगी। हालांकि, इस लिस्टिंग से कुछ नया पता नहीं चला है क्योंकि इससे पहले SamMobile ने भी 12 जीबी रैम वाला लीक बताया था। आपको बता दें कि भारतीय मार्केट के लिए फोन के LTE वर्जन में 8 जीबी रैम दी जा सकती है।

XDA Developers ने एक वीडियो भी जारी की है जिसमें Samsung Galaxy S20 के 3डी प्रिंट डमी को दिखाया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन के भी संकेत मिले हैं। वीडियो के मुताबिक, Galaxy S20 में 6.2 इंच या फिर 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं, आस्पेक्ट रेश्यो भी पहले से ज्यादा होगा। Galaxy S20 Ultra में भी बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। इससे पहले Galaxy S20+ के स्नैपड्रैगन वेरिएंट को बेंचमार्क साइट पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से पता चला है कि फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। यहां पढ़ें पूरी खबर

देखें वीडियो:

वीडियो साभार: YouTube

आपको बता दें कि Samsung फरवरी महीने में Galaxy Unpacked 2020 इवेंट का आयोजन कर रही है। यह इवेंट कैलिफोर्निया में आयोजित किया जाएगा। इस दौरान ही इन तीनों फोन्स को लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.