Move to Jagran APP

Samsung के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम का हुआ खुलासा

इस स्मार्टफोन सीरीज के बारे में पहले भी कई लीक्स आ चुके हैं। हाल ही में एक और नई लीक्स आई है जिसमें इस सीरीज के बेस मॉडल Samsung Galaxy S20 के कलर ऑप्शन्स के बारे में पता चला है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 04:08 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 07:00 PM (IST)
Samsung के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम का हुआ खुलासा
Samsung के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम का हुआ खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung अगले महीने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Galaxy S सीरीज को पेश कर सकता है। इस स्मार्टफोन सीरीज को अगले महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2020 में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन सीरीज के बारे में पहले भी कई लीक्स आ चुके हैं। हाल ही में एक और नई लीक्स आई है, जिसमें इस सीरीज के बेस मॉडल Samsung Galaxy S20 के कलर ऑप्शन्स के बारे में पता चला है। पहले आई लीक्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S20, Galaxy S20+ और Galaxy S20 Ultra को लॉन्च किया जा सकता है। ये तीनों ही स्मार्टफोन्स को Infinity-O डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

prime article banner

इस स्मार्टफोन सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S20 और Galaxy S20 Plus को थाइलैंड के सर्टिफिकेशन वेबसाइट NBTC पर स्पॉट किया गया है। इसमें इन दोनों स्मार्टफोन्स को कोड नेम SM-G980F/DS और SM-G985F/DS के नाम से सर्टिफाइड किया गया है। इन दोनों कोड नेम्स को Galaxy S20 और Galaxy S20+ कहा जा रहा है। इन कोड नेम्स में F को फ्लैगशिप कहा जा रहा है जबकि DS को ड्यूल सिम सपोर्ट के नाम से कोड किया जा रहा है।

Samsung Galaxy S20 के फीचर्स की बात करें तो इस सीरीज में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स को 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के बेस मॉडल को 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, Samsung Galaxy S20+ को 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के सबसे प्रीमियम मॉडल को 6.9 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के तीनों ही स्मार्टफोन्स को बेहतर कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन सीरीज के टॉप मॉडल को 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.