Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S11 launch date: अगले साल 18 फरवरी को हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy S11 में 1TB इंटरनल स्टोरेज और 5x optical zoom के साथ 108 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 11:23 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 11:32 AM (IST)
Samsung Galaxy S11 launch date: अगले साल 18 फरवरी को हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy S11 launch date: अगले साल 18 फरवरी को हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस साल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 10 और Galaxy S10 को लॉन्च किया है। वहीं अब कंपनी Galaxy S10 सीरीज के बाद Galaxy S11 सीरीज को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार Galaxy S11 इस साल लॉन्च नहीं होगा इसके लिए यूजर्स को अगले साल का इंतजार करना होगा। इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर 5x optical zoom के साथ 108 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट या फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। 

loksabha election banner

SamMobile के माध्यम से सामने आई रिपोर्ट में Samsung Galaxy S11 सीरीज की लॉन्च डेट और फीचर्स की जानकारी दी गई है। इसके अनुसार Samsung की नई सीरीज 18 फरवरी 2020 को लॉन्च की जाएगी। custom One UI 2.1 skin के साथ फोन में 1TB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। कंपनी के पिछले डिवाइस Note 10 और Note 10 Plus को भी 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कपंनी के अपकमिंग फोन में 3.5 mm का हैडफोन जैक की सुविधा नहीं मिलेगी। 

Galaxy S11 को Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें पिछले डिवाइस की तुलना में बेहतर फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा जाएगी। अन्य फीचर्स के तौर पर फोन में 5x optical zoom के साथ 108 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध होगा। जो कि शानदार कैमरा परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। इससे पहले OPPO Reno में 10x Zoom फीचर देखा गया था। 

वहीं पिछले दिनों सामने आई लीक्स में जानकारी दी गई थी कि Samsung जल्द ही प्रीमियम Galaxy Note 10 सीरीज में सस्ता वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक इस बारे में कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सस्ता वेरिएंट अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। Galaxy Note 10 सीरीज की शुरुआती कीमत Rs 69,999 है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.