Move to Jagran APP

Galaxy S10, Note 10 के लिए साल के अंत तक रोल आउट होगा Android 10 अपडेट

इस साल के अंत तक इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के लिए एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OneUI का लेटेस्ट वर्जन रोल आउट किया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 12:31 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 12:33 PM (IST)
Galaxy S10, Note 10 के लिए साल के अंत तक रोल आउट होगा Android 10 अपडेट
Galaxy S10, Note 10 के लिए साल के अंत तक रोल आउट होगा Android 10 अपडेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung लगता है इस बार अपने यूजर्स के लिए जल्दी एंड्रॉइड सिक्युरिटी पैच रोल आउट करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत तक कंपनी इस साल लॉन्च हुए प्रीमियम स्मार्टफोन के अलावा कुछ हाई एंड डिवाइसेज के लिए एंड्रॉइड 10 को रोल आउट कर सकती है। हाल ही में कंपनी ने Samsung Galaxy S10 के लिए एंड्रॉइड 10 बीटा टेस्ट ओपन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल के अंत तक इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के लिए एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OneUI का लेटेस्ट वर्जन रोल आउट किया जा सकता है।

loksabha election banner

Google डेवलपर्स ब्लॉग के मुताबिक, Google ने यहां इस बात की विस्तृत जानकारी दी है कि प्रोजेक्ट ट्रेबल की मदद से नॉन-पिक्सल डिवाइस के लिए कैसे Android का अपडेट रिलीज किया जाएगा। Google Pixel डिवाइसेज के लिए 3 सितंबर को ही रोल आउट कर दिया गया था। Google ने अपने ब्लॉग में Xiaomi समेत कई एसेंशियल वेंडर्स के बारे में बताया है। OnePlus और Xiaomi ने अपने डिवाइसेज के लिए Android 10 का बीटा वर्जन रोल आउट कर दिया है। वहीं, Nokia 8.1 को भी हाल ही में एंड्रॉइड 10 का अपडेट मिला है।

पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nokia के स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड पैच अपडेट रिलीज करने वाले वेंडर्स में से सबसे टॉप पर है। वहीं, Samsung ने फिलहाल एंड्रॉइड 10 बीटा प्रोग्राम के लिए आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है। Google ने अपने ब्लॉग में लिखा, कई मैन्युफैक्चर्रस जैसे कि ASUS, LG, Motorola, OPPO, Realme, Samsung, Sharp, Sony, Transmission और Vivo अपने डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 10 इस साल के अंत तक रिलीज करेंगे। इसमें नए OnePlus 7T सीरीज का भी जिक्र किया गया है। ये सीरीज दुनिया का पहला सीरीज है जिसने एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.