Move to Jagran APP

45W चार्जिंग क्षमता के साथ Galaxy S10 Lite दिसंबर में देगा भारत में दस्तक!

Samsung Galaxy S10 Lite को US FCC सर्टिफिकेशन मिल गया है। यहां पर दी गई लिस्टिंग में फोन के हार्डवेयर की जानकारी सामने आई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 08:49 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 08:49 AM (IST)
45W चार्जिंग क्षमता के साथ Galaxy S10 Lite दिसंबर में देगा भारत में दस्तक!
45W चार्जिंग क्षमता के साथ Galaxy S10 Lite दिसंबर में देगा भारत में दस्तक!

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy S10 Lite को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। इस फोन को भारत में अगले महीने लॉन्च किए जाने की भी बात कही जा रही है। अब इस फोन को US FCC सर्टिफिकेशन मिल गया है। यहां पर दी गई लिस्टिंग में फोन के हार्डवेयर की जानकारी सामने आई है। साथ ही कहा गया है कि फोन को दिसंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसी महीने में Galaxy A91 को भी मार्केट में उतारे जाने की खबर सामने आ रही है।

loksabha election banner

Galaxy S10 Lite के US FCC सर्टिफिकेशन में फोन का मॉडल नंबर SM-G770F है। इसे हाल ही में ब्राजील के ANATEL पर भी देखा गया था। FCC सर्टिफिकेशन में डिवाइस के About Phone स्क्रीन के तीन स्क्रीनशॉट्स मौजूद हैं। इनसे पता चला है कि Galaxy S10 Lite में ड्यूल सिम सपोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन में DC 11V; 4.05A पावर आउटपुट दिए जाने की उम्मीद है जो करीब 45W पावर आउटपुट या फिर सुपर फास्ट चार्जिंग 2.0 तकनीक होता है। आपको बता दें कि Galaxy S10 में 15W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy S10 Lite के संभावित फीचर्स: इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम दी जाने की उम्मीद है। Geekbench पर इस फोन को स्कोर्स दिए गए हैं। इस फोन में सिंगल कोर में 742 और मल्टी-कोर टेस्ट में 2604 स्कोर मिले हैं। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करेगा। माना जा रहा है कि Galaxy S10 Lite के स्पेसिफिकेशन्स Galaxy A90 5G और Galaxy A91 जैसे होने की उम्मीद है। इसके अलावा 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है।

इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले भी मौजूद होगा। इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद होने की उम्मीद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.