Move to Jagran APP

सैमसंग डिवाइस से फिर हुआ हादसा, कंपनी करवा रही है जांच

सैमसंग के फोन्स में सुरक्षा को लेकर कंपनी काफी सतर्क हो गई है। इसी बीच एक और घटना भी सामने आई है, जानें

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 11:04 AM (IST)
सैमसंग डिवाइस से फिर हुआ हादसा, कंपनी करवा रही है जांच

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग इंडिया ने वर्ष 2016 में Galaxy Note 7 लॉन्च किया था। इस फोन में ब्लास्ट होने की कई खबरें सामने आई थीं जिसके चलते इस फोन को बंद कर दिया गया था। साथ ही कंपनी इसे वापस भी ले लिया था। इसके बाद से सैमसंग सुरक्षा के हर पहलू को लेकर सतर्क हो चुकी है। इसी बीच एक नई खबर सामने आ रही है जिसमें बताया गया कि सैमसंग के फोन ने आग पकड़ ली। इसके चलते कार में भी आग लग गई।

loksabha election banner

रिपोर्ट का क्या है कहना?

एक डिट्रॉयट की महिला ने शिकायत की है कि उसकी कार रखे सैमसंग फोन ने आग पकड़ ली। इससे कार में भी आग लग गई। मामले का पता चलते ही सैमसंग कंपनी ने कार को जांच के लिए भेज दिया है और मामले पर गंभीरता से ध्यान दे रही है। कंपनी ये जानने की कोशिश कर रही है कि फोन में आग किस कारण से लगी है। सैमसंग ने इसका तुरंत संज्ञान लिया और अपने इंजीनियर को Samsung Galaxy S4 और Samsung Galaxy S8 रखे थे।

एबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला कार ड्राइव कर रही थी और उसकी कार में दो फोन रखे हुए थे। ड्राइव करते करते उसने एक फोन में चिंगारी उठती देखी और देखते ही देखते उसमें आग लग गई। कार ने कम समय में काफी आग पकड़ ली। महिला कार पार्क कर बाहर निकल गई।  

क्या है सैमसंग का कहना?

सैमसंग ने इस मामले पर फिलहाल कोई टिप्पणी करने से मना किया है। फिलहाल ये दोनों फोन्स कंपनी की रिकॉल लिस्ट में शामिल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस बना बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन, ये भी हैं टॉप 10 में शामिल

माइक्रोसॉफ्ट ने इस वजह से यूजर्स के डाटा को स्टोर करने के लिए चुना समुद्र तल

5G तकनीक वाला Oppo Find X 19 जून को होगा लॉन्च, Samsung को मिलेगी चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.