नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung नई Galaxy R और P सीरीज पर कम कर रही है। नई लीक के मुताबिक, कंपनी Galaxy P सीरीज का पहला हैंडसेट Samsung Galaxy P1 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। साथ ही इसमें जो GPU इस्तेमाल किया जाएगा वो कंपनी द्वारा ही बनाया गया है। वहीं, इससे पहले खबर आई थी कि कंपनी अपनी Galaxy J सीरीज को बंद कर सकती है।

टिप्सटर MMDJ_ ने इस फोन से संबंधित एक पोस्ट किया है जिसमें बताया गया है कि इस फोन का नाम Samsung Galaxy P1 हो सकता है। यह मिड-रेंड सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। इस फोन में 3 से 4 जीबी रैम दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की भी संभावना है। वहीं, Galaxy R सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। MMDJ_ ने दावा किया है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। हालांकि, इसके बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

इससे पहले एक खबर सामने आई थी कि Samsung अपने इन-डिस्प्ले फिंगप्रिंट स्कैनर टेक्नोलॉजी को अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नोलॉजी को Galaxy S सीरीज से पहले किसी मिड-रेंज स्मार्टफोन में लाएगी।

यह भी पढ़ें:

Google Pixel 4 ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ हो सकता है पेश: रिपोर्ट

Google ने बनाया आपके ब्राउजर को और भी स्मार्ट, रोलआउट किया यह अपडेट, जानें क्या है खास

Samsung Galaxy S10 को पेज Flipkart पर हुआ Live, 6 मार्च को हो सकता है लॉन्च

Posted By: Shilpa Srivastava