नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में अपने Galaxy S20 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Galaxy S20, Galaxy S20 Pro और Galaxy S20 Ultra लॉन्च किए गए हैं। ये तीनों ही स्मार्टफोन्स का डिजाइन Galaxy S10 Lite, Galaxy Note 10 Lite की तरह ही दिया गया है। Galaxy S20 सीरीज के बाद कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Galaxy Note 20 पर भी काम कर रही है। Samsung Galaxy Note 20 सीरीज की रेंडर इमेज माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर हाल ही में शेयर की गई है। इस रेंडर में इस स्मार्टफोन सीरीज के तीनों मॉडल्स की तस्वीरें शेयर की गई है। ये तीनों ही स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S20 सीरीज की तरह ही देखने में लगती है।

ट्विटर पर वकार खान नाम के टेक यूट्यूबर ने इस स्मार्टफोन सीरीज की तस्वीरों को शेयर किया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन सीरीज के बारे में अभी तक किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है। Samsung Galaxy Note 20 सीरीज के तीनों ही स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन Galaxy S20 सीरीज की तरह ही दिया गया है। इस स्मार्टफोन सीरीज के बैक में भी बॉक्सी डिजाइन का रियर कैमरा देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy S20 सीरीज के हाल ही में लॉन्च हुए तीनों स्मार्टफोन्स Galaxy S20, S20 Pro और S20 Ultra के फीचर्स की बात करें तो ये तीनों ही स्मार्टफोन्स दमदार प्रोसेसर और कैमरे के साथ लॉन्च किए गए हैं। इस बार कंपनी ने अपने Ultra एडिशन को लॉन्च किया है जो कि इस सीरीज के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। Galaxy S20 Ultra को भारत में Rs 92,999 की शुरुआती कीमत में भारत में लॉन्च किया गया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में 48MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। वहीं, फोन में 40MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।