Move to Jagran APP

512GB स्टोरेज के साथ Galaxy Note 10+ होगा लॉन्च, 5G वेरिएंट भी हो सकता है पेश

Samsung की वेबसाइट पर अपकमिंग डिवाइस के सपोर्ट पेज पर फोन का एक वेरिएंट 512 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्टेड है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 11:36 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 11:36 AM (IST)
512GB स्टोरेज के साथ Galaxy Note 10+ होगा लॉन्च, 5G वेरिएंट भी हो सकता है पेश
512GB स्टोरेज के साथ Galaxy Note 10+ होगा लॉन्च, 5G वेरिएंट भी हो सकता है पेश

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Note 10+ को थाइलैंड के NBTC की तरफ से सर्टिफाई कर दिया गया है। हालांकि, इसकी स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आई हैं। लेकिन यहां इसका नाम कंफर्म कर दिया गया है। इस डिवाइस को SM-N975F/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यह ड्यूल-सिम वेरिएंट होगा। NBTC की मानें तो थाइलैंड उन देशों में से एक होगा जहां इस डिवाइस को सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट पर अपकमिंग डिवाइस के सपोर्ट पेज पर फोन का एक वेरिएंट 512 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्टेड है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy Note 10+ के संभावित फीचर्स: फोन के 4G मॉडल के अलावा इसका 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा। यह वेरिएंट एक्सक्लूसिवली अमेरिका के टेलिकॉम ऑपरेटर Verizon के यूजर्स के लिए होगा। इन यूजर्स को इस फोन की प्री-बुकिंग्स के साथ फ्री Galaxy Note 10 मॉडल दिया जाएगा। इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन दी गई होगी जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440 x 3040 होने की उम्मीद है। यह दो प्रोसेसर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। पहला एक्सीनोस 9825 के साथ और दूसरा स्नैपड्रैगन 855 प्लस के साथ। फोन का 5G वेरिएंट X50 मॉडम के साथ आने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल सकते हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

फोन में क्वाड कैमरा दिया जाएगा। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल, तीसरा 12 मेगापिक्सल और चौथा ToF लेंस होगा। यह फोन 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही 1 टीबी तक की स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए 4300 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। खबरों की मानें तो Galaxy Note 10 सीरीज की शुरुआती कीमत 999 यूरो यानी करीब 76,600 रुपये होने की उम्मीद है।

Galaxy Note 10 मिलेगा फ्री: Galaxy Note 10+ 5G को एक्सक्लूसिवली अमेरिका में Verizon पर उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, यह पता नहीं चला है कि यह प्री-ऑर्डर लिमिटेड समय के लिए है या नहीं। आपको बता दें कि Verizon का 5G नेटवर्क शिकागो और मिनेपॉलिस में लाइव कर दिया गया है। वहीं, वर्ष 2019 के अंत तक इसे 20 शहरों में उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस लीक्ड प्रोमो में यह भी बताया गया है कि Galaxy Note 10+ 5G के प्री-ऑर्डर के साथ यूजर्स को Note 10 का स्टैंडर्ड वेरिएंट फ्री मिलेगा। 

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.