Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M40 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, साथ में मिलेंगे ये खास ऑफर्स

Samsung Galaxy M40 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है जिसे यूजर्स लॉन्च कीमत से कम कीमत में खरीद सकते हैं। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 10:20 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 10:20 AM (IST)
Samsung Galaxy M40 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, साथ में मिलेंगे ये खास ऑफर्स
Samsung Galaxy M40 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, साथ में मिलेंगे ये खास ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस साल भारतीय बाजार में अपने कई नए स्मार्टफोन लॉन्च किए, साथ ही अपने कई डिवाइस की कीमत को भी कम किया है। वहीं अब यूजर्स Galaxy M40 स्मार्टफोन को भी इसकी मौजूद कीमत से कम में खरीद सकते हैं। इसे भारतीय बाजार में 20,490 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन अब फोन की कीमत में भारी कटौती की गई है। Galaxy M40 को कम कीमत के साथ यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीद सकेंगे।

loksabha election banner

Amazon India पर Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन को 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन के साथ 7,499 रुपये का एक्सचेंज ऑफर पर दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन की भी सुविधा उपलब्ध है। वहीं HSBC बैंक के कैशबैक कार्ड पर यूजर्स को 5 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy M40 के फीचर्स

Samsung Galaxy M40 में पंच-होल के साथ 6.3 इंच का इंफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है जिसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन मौजूद है। फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है।   Android 9 Pie ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर काम करता है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक एक्स्पेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ऑटोफोकस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जो कि कम रोशनी में भी शानदार इमेज क्लिक कर सकता है। फोन का 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,500एमएएच की बैटरी मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.