Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M31 में मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा, लॉन्च से फीचर्स हुए लीक

Samsung Galaxy M31 को लेकर अभी तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं वहीं नई रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 12:51 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 12:54 PM (IST)
Samsung Galaxy M31 में मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा, लॉन्च से फीचर्स हुए लीक
Samsung Galaxy M31 में मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा, लॉन्च से फीचर्स हुए लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Samsung अपनी M सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे Galaxy M31 नाम से बाजार में उतारा जाएगा। पिछले दिनों इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन और वाई-फाई सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था। वहीं अब फोन के कैमरा फीचर्स से जुड़ा एक नया लीक सामने आया है। इस ​लीक के मुताबिक Galaxy M31 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। हालांकि कंपनी ने फोन के लॉन्च से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि Galaxy M31 इसी महीने दस्तक दे सकता है। 

loksabha election banner

एक ट्वीटर यूजर Ranjit ने अपने अकाउंट पर Samsung Galaxy M31 का नया टीजर शेयर किया है और इस टीजर में स्पष्ट तौर पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा लिखा हुआ है। इसके साथ ही पोस्टर पर #MegaMonster और Coming Soon लिखा हुआ है और इससे काफी हद तक स्पष्ट होता है कि इस फोन का इंतजार खत्म होने वाला है। #MegaMonster को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि Galaxy M30s की तुलना में Galaxy M31 में बड़ी बैटरी क्षमता उपलब्ध होगी। इस स्मार्टफोन को Galaxy M30s का ही अपग्रेड वर्जन कहा जा रहा है। 

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Galaxy M31 स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, एक डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो सेंसर उपलब्ध होगा। पिछले दिनों ही इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ 5.0 सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। फोन को Android 10 ओएस पर पेश किया जाएगा और इसमें ड्यूल बैंड वाईफाई सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध होगी। 

यह स्मार्टफोन Geekbench पर भी लीस्ट हुआ था, जिसके अनुसार यह फोन Exynos 9611 octa-core चिपसेट पर पेश होगा और इसमें Android 10 ओएस का उपयोग किया गया है। फोन में 6जीबी रैम दी गई है। यह फोन Galaxy M30s का ही अपग्रेड वर्जन होगा जिसकी कीमत में पिछले दिनों ही 2,000 रुपये की कटौती की गई थी। कटौती के बाद फोन का बेस वेरिएंट 12,999 रुपये में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.