Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M31 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन Android 10 ओएस के साथ वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है और जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 02:00 PM (IST)
Samsung Galaxy M31 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy M31 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकते हैं। वहीं अब खबर है कि कंपनी M सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन Galaxy M31 पर काम कर रही है और इसे लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। हाल ही में यह स्मार्टफोन वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है और इससे स्पष्ट हो गया है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

prime article banner

91mobiles की रिपोर्ट क अनुसार Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन SM-31S5/DS मॉडल नंबर के साथ वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। इसके अलावा यह भी जानकारी दी गई हे कि कंपनी इस फोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ लॉन्च करेगी। साथ ही फोन में 2.4GHz और 5GHz वाई-फाई फ्रिक्वेंसी बैंड की सुविधा उपलब्ध होगी। बाकी किसी फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Samsung Galaxy M31 के बारे में पिछले दिनों कुछ लीक्स सामने आए थे, जिनके मुताबिक इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ पेश किया जाएगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर उपलब्ध हो सकता है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। वहीं कंपनी इस फोन को रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये अगले महीने बाजार में दस्तक दे सकता है। फोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। फोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये 15,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.