Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M30s हुआ सस्ता, अब इस कीमत में हो रहा है उपलब्ध

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन को मौजूदा कीमत से बेहद कम में खरीदा जा सकता है। फोन में 6000एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 02:20 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 03:27 PM (IST)
Samsung Galaxy M30s हुआ सस्ता, अब इस कीमत में हो रहा है उपलब्ध
Samsung Galaxy M30s हुआ सस्ता, अब इस कीमत में हो रहा है उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के लिए यह काफी बेहतरीन होने वाला है, साल की शुरुआत के साथ ही कंपनी Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite कई डिवाइस बाजार में उतार चुकी है। इतना ही कंपनी के कई पुराने डिवाइस की कीमत में भी कटौती की गई है। वहीं अब कंपनी के एक और स्मार्टफोन Galaxy M30s की भी कीमत कम की गई है और इसके बाद यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर उपलब्ध हो रहा है। फोन में खास फीचर के तौर पर 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

loksabha election banner

Amazon India पर Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन को 15,500 रुपये के बजाय केवल 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीं एक्सिस बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 1,500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा पर नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा उपलब्ध है।

Samsung Galaxy M30s के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे एक्सपेंड किया जा सकता है। वहीं फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ इंफिनिटी U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन की मुख्य यूएसबी 6,000एमएएच की बैटरी है, जो कि 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। 

वहीं फोटोग्राफी के लिए Galaxy M30s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइरमरी सेंसर मौजूद है, जबकि सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन Exynos 9611 octa core प्रोसेसर पर काम करता है और यह Android v9.0 Pie ओएस पर आधारित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.