Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M30s की लॉन्च डेट आई सामने, Amazon पर LIVE हुए 'Notify Me' पेज

Amazon India पर दी गई जानकारी के अनुसार 6000एमएएच बैटरी वाला Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन भारत में 18 सितंबर को लॉन्च होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 07:01 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:46 AM (IST)
Samsung Galaxy M30s की लॉन्च डेट आई सामने, Amazon पर LIVE हुए 'Notify Me' पेज
Samsung Galaxy M30s की लॉन्च डेट आई सामने, Amazon पर LIVE हुए 'Notify Me' पेज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अप​कमिंग स्मार्टफोन Galaxy M30s को लेकर काफी समय चर्चाएं जारी हैं। हाल ही में यह फोन Google की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आए थे। लेकिन कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर अभी तक इसके लॉन्च व स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। वहीं अब ईकॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने Galaxy M30s डेट का खुलासा कर दिया है। Amazon India द्वारा इस फोन के लॉन्च के लिए एक प्रोडक्ट पेज बनाया गया है जहां इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। 

loksabha election banner

Amazon India के प्रोडक्ट पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy M30s भारत में 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। इसके साथ ही पेज मेें एक Notify Me का भी ऑप्शन दिया गया है। इसके अलावा Amazon पर दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन में 6,000एमएएच की दमदार बैटरी और सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही फोन में पावरफुल प्रोसेसर मौजूद है हालांकि प्रोसेसर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। अन्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी के लिए अब 18 सितंबर तक का इंतजार करना होगा।

Samsung Galaxy M30 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung Galaxy M20 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung Galaxy M30s के स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार Samsung Galaxy M30s में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन  दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। जिसमें एक वेरिएंट में 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। कंपनी इस फोन को Exynos 9610 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। Amazon के अनुसार फोन में 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अन्स खबरों के मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, ​अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर दिए जाएंगे। 

Samsung Galaxy M10 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.