नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के बजट M-सीरीज की नई जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन का केस रेंडर लीक हुआ है। इसके अलावा Galaxy A70s को भी Wi-Fi अलायंस पर स्पॉट किया गया है। वहीं, कंपनी के पिछले दिनों लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Galaxy A10s को आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 9,990 है। Samsung Galaxy M30s के कई लीक्स पहले भी आ चुके हैं, जिसमें फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी की बात कही गई है। ये कंपनी के मिड रेंज के स्मार्टफोन Galaxy M30 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। आपको बता दें कि Galaxy M30 में 5,000 एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है।

 

Galaxy M30s की जो नई लीक सामने आई है उसमें फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरे को वर्टिकली अलाइंड किया गया है। रियर कैमरे के साइड में एलईडी फ्लैश को देखा जा सकता है। फोन के बैक में ही फिजिकल रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को भी देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम और पैनल बटन को भी देखा जा सकता है।

Galaxy M30s के फीचर्स की बात करें तो M सीरीज के इस नए मॉडल में दमदार बैटरी दिया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में Galaxy M30 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच देखा जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन में भी Infinity V डिस्प्ले देखा जा सकता है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Galaxy A70s के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैग 675 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन 6GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके बैक में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। Wi-Fi अलायंस पर स्पॉट की गई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 802.11 वर्जन का Wi-Fi दिया जा सकता है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI पर काम कर सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस