नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung भारतीय बाजार में 18 सितम्बर को अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M30s लॉन्च करने वाली है जो कि एक्सूसिवली Amazon India पर उपलब्ध होगा। वहीं इसके साथ ही कंपनी एक और स्मार्टफोन Galaxy M10s भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इसकी लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि दोनों फोन 18 सितम्बर को भारत में दस्तक देंगे। Galaxy M10s भी एक्सक्लूसिल Amazon India पर ही उपलब्ध होगा। 

हाल ही में Galaxy M10s स्मार्टफोन Google की Enterprise website पर स्पॉट किया गया। साथ ही Samsung India की वेबसाइट पर इसका यूजर मेनुअल भी जारी किया गया। जिसके माध्यम से कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है। जिनके अनुसार इस फोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। साथ ही यह 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें: 6000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy M30s में हो सकते हैं ये टॉप फीचर्स, 18 सितम्बर को लॉन्च

अन्य लीक्स की बात करें तो Galaxy M10s में टियरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 6.4 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Android 9 Pie पर पेश होगा। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी हो सकती है। सामने आए डिजाइन के मुताबिक फोन में टॉप पैनल में माइक्रोफोन और बॉटम में हेडफोन जैक दिया गया है। इसके अलावा इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट और Exynos 7885 प्रोसेसर उपलब्ध होगा। फोन के फीचर्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत 10,000 रुपये के आस पास हो सकती है। 

वहीं बात करें 18 सितम्बर को लॉन्च होने वाले Galaxy M30s की बात करें तो इस फोन में 2400 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। यह फोन 1.74GHz octa-core Exynos 9610 प्रोसेसर पर पेश हो सकता है। Amazon India पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार इस फोन में 6000एमएएच की बैटरी दी गई है और यह दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा। जिसमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज दी गई है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप