Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M10s अल्ट्रा वाइड कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जल्द होगा लॉन्च

Samsung Galaxy M10s में स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दिवाली से पहले लॉन्च किया जा सकता है जिसमें अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिल सकता है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 11:54 AM (IST)
Samsung Galaxy M10s अल्ट्रा वाइड कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जल्द होगा लॉन्च
Samsung Galaxy M10s अल्ट्रा वाइड कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Galaxy A50s और Galaxy A30s को लॉन्च किया है और चर्चा है कि कंपनी जल्द ही M सीरीज में नया स्मार्टफोन Galaxy M10s को लॉन्च कर सकती है। पिछले दिनों खबर आई थी कि Galaxy M10s भारत में ​दिवाली से पहले दस्तक दे सकता है। अब तक इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स से जुड़ी जानकारी भी सामने आ चुकी है।

loksabha election banner

हाल ही में Galaxy M10s का यूजर मेनुअल पेज सामने आया था जिसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी, जिसके अनुसार इसमें Infinity-V डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध होंगे। वहीं अब इससे जुड़ी नई लीक्स के अनुसार Galaxy M10s में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। यह फोन Exynos 7885 Octa प्रोसेसर पर पेश होगा।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy A50s और Galaxy A30s भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत

वहीं फोन में वाइड और अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि कैमरे के मेगापिक्सल से जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। अन्य फीचर्स के तौर पर Galaxy M10s दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। जिसमें 2GB रैम + 16GB और 3GB रैम + 32GB वेरिएंट शामिल हैं। वहीं फोन बेहतर ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए Mali-G71 MP2 जीपीयू का उपयोग हो सकता है।

पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी होगी, जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 3.5एमएम हेडफोन जैक उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन में proximity सेंसर और Dolby Atmos ऑडियो सपोर्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी। खास फीचर के तौर पर फेस अनलॉक देखने को मिल सकता है।इसके फीचर्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि Galaxy M10s को भारत में 10,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.