Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M02s आज से सेल के लिए हुआ उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Amazon India और सभी रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। रिटेल स्टोर्स पर यह स्मार्टफोन 20 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें 3GB रैम और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 08:28 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 08:35 AM (IST)
Samsung Galaxy M02s आज से सेल के लिए हुआ उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Galaxy M02s लाॅन्च किया था। जो कि आज यानि 19 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। हालांकि, अभी यूजर्स इसे Amazon India और Samsung.Com से ही खरीद सकेंगे। लेकिन 20 जनवरी से यह स्मार्टफोन देश के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसमें खास फीचर्स के तौर पर दमदार बैटरी और स्टोरेज क्षमता दी गई है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M02s की कीमत 

Samsung Galaxy M02s को यूजर्स दो स्टोरेज वेरिएंट में खरीद सकते हैं। एक वेरिएंट में 3GB + 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है और यह 9,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड और ब्लू तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

Samsung Galaxy M02s के साथ यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स की सुविधा दी जा रही है। लेकिन यह ऑफर्स केवल ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर ही उपलब्ध होेंगे। यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा उपलब्ध है।

Samsung Galaxy M02s के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M02s को Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर पर पेश किया है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले मौजूद है।

Samsung Galaxy M02s में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस उपलब्ध है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.