Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M02 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, कीमत 7,000 रुपये से कम

Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन को यूजर्स ई-काॅमर्स साइट Amazon India से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है। यह Galaxy M01 का ही अपग्रेडेड वर्जन है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 08:13 AM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 08:13 AM (IST)
Samsung Galaxy M02 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, कीमत 7,000 रुपये से कम
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में अपना नया लो बजट स्मार्टफोन Galaxy M02 लाॅन्च किया था। जो कि पिछले साल लाॅन्च किए गए Galaxy M01 का ही अपग्रेडेड वर्जन है जिसे कई नए व खास फीचर्स के साथ बाजार में उतारा गया है। Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। अगर आप कम कीमत के इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह आज यानि 9 फरवरी को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M02 की कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy M02 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। इसके 2GB + 32GB स्टोरेज माॅडल की कीमत 6,999 रुपये है। जबकि 3GB + 32GB स्टोरेज माॅडल को 7,499 रुपये में लाॅन्च किया गया है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को ई-काॅमर्स साइट Amazon India से खरीद सकेंगे। इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। अच्छी बात यह है कि पहली सेल में इस स्मार्टफोन पर इंट्रोड्यूसरी आॅफर दिया जा रहा है। जिसके बाद यूजर्स इसे 200 रुपये के डिस्काउंट के साथ 6,799 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैैं। लेकिन यह आॅफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है।

Samsung Galaxy M02 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy M02 कंपनी का लो बजट स्मार्टफोन है लेकिन इसमें यूजर्स को 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। जो कि सिंगल चार्ज में लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। इस स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही एंड्राडइ 10 ओएस का उपयोग किया गया है। यह MediaTek MT6739 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है। 

फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लाॅट भी मौजूद है जिसकी मदद से यूजर्स 1TB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि इसमें 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.