नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M02 को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स व खुलासे सामने आ रहे हैं। पिछले साल लाॅन्च किए गए Galaxy M01 का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसे कंपनी कम कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में लाॅन्च करेगी। Samsung Galaxy M02 भारत में आधिकारिक तौर पर आज यानि 2 फरवरी को लाॅन्च किया जाएगा। लाॅन्च से पहले इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक कइई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। 

Samsung Galaxy M02 की संभावित कीमत

Samsung Galaxy M02 भारत में ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। लाॅन्च से पहले Amazon India पर इसकी माइक्रो साइट जारी की गई है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की 7,000 रुपये से कम हो सकती है। अमेजन पर गैलेक्सी एम02 के साथ 6????? लिखा हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इसे 7,000 रुपये से कम कीमत में लाॅन्च करेगी। इसे स्टोरेज माॅडल में पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M02 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M02 अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो गया है और लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी उपलब्ध होगी। हालांकि अभी तक इसके अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इसमें 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर मौजूूद होगा। वहीं सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा यूएसबी टाइप सी पोर्ट की भी सुविधा दी जा सकती है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021