Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M01s लॉन्च से पहले Google Play Console पर हुआ लिस्ट, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M01s कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन होगा और Google Play Console पर हुई लिस्टिंग के अनुसार इसे MediaTek Helio P22 चिपसेट पर पेश किया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 05:25 PM (IST)
Samsung Galaxy M01s लॉन्च से पहले Google Play Console पर हुआ लिस्ट, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy M01s लॉन्च से पहले Google Play Console पर हुआ लिस्ट, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अपकमिंग बजट रेंज स्मार्टफोन Galaxy M01s को लेकर अभी तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं। यह स्मार्टफोन BIS, Wi-Fi Alliance, और TUV Rheinland जैसी सर्टिफिकेशन साइट्स पर सर्टिफाइड भी किया जा चुका है। वहीं अब Samsung Galaxy M01s को Google Play Console पर स्पॉट किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसे बाजार में उतार सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन Google Play Console पर हुई लिस्टिंग के बाद उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसे बाजार में उतार सकती है। 

loksabha election banner

Google Play Console पर Samsung Galaxy M01s के कई फीचर्स की जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P22 चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें 2GB रैम उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में Infinity-V डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1,520 पिक्सल होगा। फोन में 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध होगी जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिम स्लॉट और सिंगल बैंड 2.4GHz Wi-Fi कनेक्शन दिया जाएगा। यह एंड्राइड 10 ओएस पर पेश होगा। 

इससे पहले सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy M01s कंपनी के Galaxy A01s का ही रिब्रांड वर्जन होगा और इनमें एक समान कैमरा फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं। Galaxy M01s में भी 13MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 8MP का हो सकता है। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि Samsung Galaxy M01s में यूजर्स को 32GB इंटरनल मेमोरी मिल सकती है। इसे ब्लू और ग्रे दो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया जा सकता है। यह कंपनी का लो बजट फोन होगा और इसे बाजार में 9,000 रुपये कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.