Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M01 लॉन्च से पहले Google Play Console पर हुआ लिस्ट, सामने आए सभी फीचर्स

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन 3GB रैम के साथ आने वाला कंपनी का लो बजट रेंज डिवाइस होगा और इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट पर पेश किया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 11:16 AM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 11:21 AM (IST)
Samsung Galaxy M01 लॉन्च से पहले Google Play Console पर हुआ लिस्ट, सामने आए सभी फीचर्स
Samsung Galaxy M01 लॉन्च से पहले Google Play Console पर हुआ लिस्ट, सामने आए सभी फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy M01 को लेकर पिछले काफी समय से आ रही खबरों के मुताबिक यह कंपनी का लो बजट रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। अभी तक इसके कई फीचर्स का भी खुलासा किया जा चुका है। लेकिन कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। वहीं अब यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले Google Play Console पर लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग में इसके लगभग सभी फीचर्स का खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

Google Play Console पर हुई Samsung Galaxy M01 की लिस्टिंग की जानकारी TechieDark वेबसाइट पर शेयर की है। रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट पर पेश होगा और इसमें 3GB रैम दी जाएगी। वहीं फोन में खास फीचर के तौर पर वॉटरड्रॉप नॉच देखने को मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 2340 x 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा।

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इसे ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 32GB इंटरनल मेमोरी दी जाा सकती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड करने की सुविधा मिलेगी। पिछले दिनों यह स्मार्टफोन Geekbench साइट पर लिस्ट किया गया था, जहां दी गई जानकारी के अनुसार फोन में 6.4 इंच का एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।  इसमें 4G कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा सकती है। 

Samsung ने हाल ही में एंट्री लेवल स्मार्टफोन Galaxy J2 Core (2020) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है और इसकी कीमत 6,299 रुपये है। एंड्राइड गो एडिशन पर पेश किए गए इस स्मार्टफोन में 5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 540 x 960 पिक्सल है। यह फोन Exynos 7570 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2,600mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.