Move to Jagran APP

Samsung का सस्ता Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ और सस्ता, अब खरीदने के लिए नही रहेगा सेल का इंतजार

Samsung के बजट स्मार्टफोन Galaxy M01 को इस साल जून में लॉन्च किया गया था। यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक रेड और ब्लू में आता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 02:54 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 02:54 PM (IST)
Samsung का सस्ता Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ और सस्ता, अब खरीदने के लिए नही रहेगा सेल का इंतजार
Samsung का सस्ता Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ और सस्ता, अब खरीदने के लिए नही रहेगा सेल का इंतजार

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Samsung के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Galaxy M01 की कीमतों में स्थायी तौर पर कटौती का ऐलान कर दिया गया है। मतलब अब हर जगह ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन स्टोर पर Galaxy M01 स्मार्टफोन एक कीमत 8,399 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। ऐसे में ग्राहक को सस्ते Galaxy M01 स्मार्टफोन खरीदने के लिए किसी सेल का इंतजार नही करना होगा। बता दें कि इससे पहले Samsung की तरफ से Amazon Sale के दौरान और ब्रांड के ऑनलाइन स्टोर पर कम कीमत में फोन को उपलब्ध कराया गया था। लेकिन अब कंपनी ने ऑफलाइन मार्केट के लिए भी फोन की कीमत घटाकर 8,999 रुपए की बजाय 8,399 रुपए कर दिया है।  Samsung के बजट स्मार्टफोन Galaxy M01 को इस साल जून में लॉन्च किया गया था। यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, रेड और ब्लू में आता है। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M01 की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M01 में 5.7 इंच के HD+ Infinity-V डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है।फोन 3GB RAM + 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है।कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का दिया गया है, वहीं इसमें 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा AI ब्यूटी मोड फीचर के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। Samsung ने Galaxy M01 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। फोन में ऑडियो इन्हांसमेंट के लिए डॉल्वी एटमस फीचर दिया गया है। 

Written By - Saurabh Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.