Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ सस्ता, यहां जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M01 में हुई कटौती के बाद ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 05:08 PM (IST)
Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ सस्ता, यहां जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ सस्ता, यहां जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इसी साल जून में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Galaxy M01 भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को 8,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया था लेकिन अब इसकी कीमत में कटौती कर दी गई है और यूजर्स इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन नई कीमत के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट हो गया है। हालांकि, कंपनी की वेबसाइट पर अभी भी पुरानी कीमत के साथ ही उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Samsung Galaxy M01 की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में.... 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M01 की नई कीमत 

Samsung Galaxy M01 की नई कीमत 8,399 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अब भी सैमसंग की आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट पर 8,999 रुपए के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है।  

Samsung Galaxy M01 की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 5.71 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेंसर मौजूद है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M01 की कनेक्टिविटी और बैटरी

Samsung ने Galaxy M01 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy M11

आपको बता दें कि सैमसंग ने Galaxy M01 के साथ Galaxy M11 को भी लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 6.4 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले , ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 13+5+2 कैमरा, 8MP का सेल्फी कैमरा और 5,000mAh की बैटरी मिली है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.