Move to Jagran APP

6,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Samsung Galaxy F41 को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि यह स्मार्टफोन 8 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 6000mAh की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 08:09 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 08:15 AM (IST)
6,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट
यह फोटो Flipkart वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy F41 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 8 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा ई—कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ​हुई ​लिस्टिंग से हुआ है। Flipkart पर कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और टाइम की जानकारी दी गई है। बता दें कि F सीरीज के तहत भारत में लॉन्च होने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा और इसमें मुख्य फीचर के तौर पर यूजर्स को 6,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy F41 की लॉन्चिंग

Flipkart पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। साथ ही लिस्टिंग से यह भी स्पष्ट होता है कि भारतीय बाजार में इसे Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। सामने आई इमेज में Infinity-U नॉच डिजाइन और फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। हालांकि, अभी अन्य फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। 

Samsung Galaxy F41 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई लीक्स व खुलासों के मुताबिक Samsung Galaxy F41 में 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता हैं यह स्मार्टफोन Exynos 9611 चिपसेट पर पेश होगा। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की एक स्टोरेज में 6GB + 64GB स्टोरेज और दूसरे मॉडल में 6GB + 128GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। इसमें 6,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी जो कि लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। 

लीक्स के मुताबिक Samsung Galaxy F41 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता हैं जबकि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.