Move to Jagran APP

Samsung Galaxy F41 में मिलेगा 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, लॉन्च से पहले सामने आई कई फीचर्स

Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कई खास फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। डिस्प्ले और बैटरी के बाद अब Samsung Galaxy F41 के कैमरा फीचर्स सामने आए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 03:40 PM (IST)
Samsung Galaxy F41 में मिलेगा 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, लॉन्च से पहले सामने आई कई फीचर्स
यह Samsung Galaxy F41 की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह F सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन Galaxy F41 भारतीय बाजार में 8 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन के बारे में अब तक कई टीजर जारी किए जा चुके हैं। यह भी स्पष्ट है कि भारत में Samsung Galaxy F41 ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। Flipkart ने इसके लिए एक माइक्रो साइट भी जारी की है जहां कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मौजूद है। 

loksabha election banner

Flipkart की माइक्रो साइट पर अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F41 के कैमरा फीचर्स का खुलासा किया गया है। ​लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। यह स्मार्टफोन Exynos 9611 चिपसेट पर पेश होगा और इसमें 6GB रैम की सुविधा मिलेगी।  

इसके अलावा Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy F41 में सेल्फी के लिए स्लिम बेज़ेल के साथ सेल्फी के लिए Infinity-U डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा फोन में 6,000mAh की पावरफुल दी जाएगी। साथ ही सुपर एमोलेड डिस्प्ले उपलब्ध होगा। सामने आई इमेज में रियर कैमरे के पास फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। 

Samsung Galaxy F41 की लॉन्चिंग

Samsung Galaxy F41 भारतीय बाजार में 8 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए जरिए लाइव देखा जा सकता है। 

Samsung Galaxy F41 की संभावित कीमत

पिछले दिनों सामने आई एक ​लीक में खुलासा किया गया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F41 को भारतीय बाजार में 15,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक के बजट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस बारे में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इसके लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

Samsung Galaxy F41 के संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy F41 को लेकर सामने आई लीक्स व खुलासों के अनुसार इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.