Move to Jagran APP

Samsung Days Sale: Galaxy A21s और Galaxy A31 समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रही है शानदार डील

Samsung Days Sale 2020 आज यानि 18 जुलाई से शुरू होकर 22 जुलाई तक चलेगी और इसमें कई स्मार्टफोन्स को आकर्षक ऑफर्स में खरीदने का मौका मिल रहा है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 04:03 PM (IST)
Samsung Days Sale: Galaxy A21s और Galaxy A31 समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रही है शानदार डील
Samsung Days Sale: Galaxy A21s और Galaxy A31 समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रही है शानदार डील

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना वायरस के चलते मार्च में शुरू किए गए लॉकडाउन के कारण काफी समय तक ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर केवल एसेंशियल प्रोडक्ट्स ही उपलब्ध कराए जा रहे थे। लेकिन अब सभी प्रोडक्ट्स की डिलीवरी शुरू कर दी गई है और ऐसे में यूजर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आयोजित होने वाली सेल का भी इंतजार कर रहे हैं। खासतौर से नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए यह बेहद ही अच्छा विकल्प होता है। ऐसे ही यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने Samsung Days Sale को लाइव कर दिया है। इस सेल में Samsung के कई स्मार्टफोन शानदार ऑफर्स व डील्स में उपलब्ध कराए जा रहे हैं। 

prime article banner

Samsung Days Sale को आज यानि 18 जुलाई से लाइव किया गया है और यह सेल 22 जुलाई तक जारी रहेगी। इसमें Galaxy A21s, Galaxy A31, Galaxy A51, Galaxy A71, Galaxy S10 Lite और Galaxy Note 10 Lite पर शानदार ऑफर्स उपलब्ध हैं। इसके अलावा यूजर्स इन स्मार्टफोन्स को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस सेल में अगर आप इनमें से किसी स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो उसके साथ आपको एक्सीडेंटियल और लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा। 

वैसे पिछले महीने भी Samsung Days Sale का आयोजन किया गया था, लेकिन उस सेल में केवल टैबलेट और वियरेबल डिवाइसेज ही उपलब्ध कराए गए थे। जबकि इस बार यह सेल खासतौर पर Samsung स्मार्टफोन्स के लिए ही आयोजित की गई है। जिसमें यूजर्स कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन से लेकर अर्फोडेबल फोन तक खरीद सकते हैं। 

Samsung Days Sale में कंपनी के प्रीमियम मिड रेंज स्मार्टफोन Galaxy S10 Lite को 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा का लाभ उठाया जा सकता है और ईएमआई की शुरुआती कीमत 2,778 रुपये होगी। वहीं Galaxy Note 10 Lite को 40,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है और इसे नो कोस्ट ईएमआई पर 4,445 रुपये मासिक में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

वहीं Samsung Galaxy A21s को यूजजर्स 16,499 रुपये में खरीद सकते हैं और इसके साथ Samsung Care+ पैकेज केवल 2,499 रुपये में दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इसके अलावा अगर आप Galaxy A31 खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको 20,999 रुपये खर्च करने होंगे और इसके साथ 699 रुपये की कीमत में Samsung Care+ पैकेज दिया जा रहा है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.