नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A90 के लॉन्च से पहले इसके बार में कई खबरें सामने आई हैं। अब एक लेटेस्ट खबर के मुताबिक, इस फोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स सामने आई हैं। इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दी जाने की उम्मीद है। साथ ही फोन में दमदार बैटरी और शानदार कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को 4G वर्जन के साथ 5G वर्जन में भी लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Samsung Galaxy A90 को बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म Geekbench पर लिस्ट किया गया है। यहां पर इस फोन के 5G मॉडल का नंबर SM-A908N दिया गया है। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर या एक्सीनोस 9820 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। यह कंपनी का पहला मिडरेंज स्मार्टफोन होगा जो फ्लैगशिप-ग्रेड प्रोसेसर के साथ आएगा। इस लिस्टिंग में ही पता चला है कि फोन को 6 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन के 5G वर्जन को दक्षिण कोरिया के अलावा कुछ यूरोपियन मार्केट में भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसका यूरोपियन मार्केट मॉडल SM-A908B मॉडल नंबर के साथ आएगा। इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Samsung Galaxy A90 के संभावित फीचर्स: इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। वहीं, ट्रिपल रियर कैमरा दिए जाने की संभावना है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा तो दूसरा 12 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। इसके Tilt OIS तकनीक के इस्तेमाल से बनाए जाने की संभावना है। माना जा रहा है कि यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का ही अलग वर्जन हो सकता है।

Samsung के A सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स 20,000 रुपये से कम कीमत में मार्केट में उपलब्ध हैं। अगर आप इन स्मार्टफोन्स को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro यूजर्स हुए परेशान, फोन अपने आप हो रहा ShutDown

एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स पर Agent Smith का खतरा, चोरी हो सकती है आपकी बैंकिंग डिटेल्स

Realme X Blind Order सेल शुरू, पहले 2000 कस्टमर्स ही कर पाएंगे फोन प्री-बुक

Posted By: Shilpa Srivastava