नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरियन कंपनी Samsung ने दो वर्ष पहले Galaxy A80 को ग्लोबली पेश किया था। अब कंपनी इसके अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ही बीच सैमसंग के एक डिवाइस को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यह जानकारी मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट से मिली है। 

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग का अपकमिंग डिवाइस SM-A826S मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फोन Samsung Galaxy A82 5G होगा और इसमें Snapdragon 855+ प्रोसेसर मिलेगा, जिसे 2018 में पेश किया गया था।

इसके अलावा अगामी डिवाइस में Android 11 और 6GB रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक गैलेक्सी ए82 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Samsung Galaxy A80 की स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी ए80 स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। फोन में 6.7 इंच फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED 'न्यू इंफिनिटी डिस्प्ले' के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। हैंडसेट में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730G SoC के साथ 8GB रैम दी गई है। ऑप्टिक्स के मामले में, Galaxy A80 में रोटेटिंग कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। इसके अलावा, IR सेंसर के साथ 3D डेप्थ कैमरा भी दिया गया है। 

गैलेक्सी A80 का कैमरा सेल्फी मोड सेलेक्ट करने पर रोटेट होकर ऊपर की ओर स्लाइड होता है।फोन प्रीलोडेड सुपर स्टेडी मोड का इस्तेमाल करता है, जो वीडियो शेक को कम करता है। फोन में 3700mAh की बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Samsung Galaxy A80 की कीमत 

Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 41,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में A-सीरीज के गैलेक्सी ए32 स्मार्टफोन को पेश किया था। इस फोन की कीमत 21,999 रुपये है। Samsung Galaxy A32 4G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें 6.4 इंच की इंफिनिटिव U FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 90Hz होगा। साथ ही इसमें 800nits का पीक ब्राइटनेस मिलेगा। फोन के स्पेस को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में Octa-Core MediaTek Helio G80 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करेगा। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021