Move to Jagran APP

₹17,900 तक के ऑफर के साथ Samsung Galaxy A80 की प्री-बुकिंग भारत में हुई शुरू, पढ़ें अन्य ऑफर्स

Samsung Galaxy A80 के लिए सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर 5 फीसद कैशबैक और No Cost EMI ऑफर दिया जा रहा है। वहीं Flipkart पर भी कुछ ऑफर्स उपलब्ध हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 09:30 AM (IST)
₹17,900 तक के ऑफर के साथ Samsung Galaxy A80 की प्री-बुकिंग भारत में हुई शुरू, पढ़ें अन्य ऑफर्स
₹17,900 तक के ऑफर के साथ Samsung Galaxy A80 की प्री-बुकिंग भारत में हुई शुरू, पढ़ें अन्य ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A80 को इस महीने भारतीय मार्केट में उतारा गया था। यह फोन रोटेटिंग कैमरा के साथ पेश किया गया है। इसकी प्री-बुकिंग्स भारत में शुरू हो गई हैं। इसके साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इस फोन की प्री-बुकिंग्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी। सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर 5 फीसद कैशबैक और No Cost EMI ऑफर दिया जा रहा है। वहीं, Flipkart पर भी कुछ ऑफर्स उपलब्ध हैं।

prime article banner

Galaxy A80 की कीमत और प्री-बुकिंग ऑफर्स: इस वेरिएंट के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 47,990 रुपये है। इसे घोस्ट व्हाइट, फैंटम ब्लैक और एंजल गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीद जा सकेगा। Flipkart और सैमसंग की वेबसाइट पर सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, No Cost EMI विकल्प उपलब्ध कराया गया है। यूजर्स को एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट लेने के लिए 990 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। Flipkart से खरीदारी करने पर यूजर्स को 17,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगी। साथ ही एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 5 फीसद कैशबैक दिया जाएगा। यह प्री-बुकिंग 22 जुलाई से शुरू होकर 31 जुलाई तक चलेगी। इसी सेल 1 सेल अगस्त को शुरू होगी।

Galaxy A70 स्मार्टफोन को Amazon से कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। यह फोन यूजर्स को काफी पसंद आएगा। यह कई खास फीचर्स से लैस है जिसमें 4500 एमएएच की बैटरी समेत ट्रिपल रियर कैमरा शामिल हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung Galaxy A80 के फीचर्स: यह एंड्रॉइड 9.0 पाई पर काम करता है। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट नहीं करता है। फोन को पावर देने के लिए 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है। वहीं, दूसरा f/2.2 अपर्चर के साथ अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। तीसरा 3D डेप्थ कैमरा है। जैसे यूजर्स फ्रंट कैमरा सेलेक्ट करेंगे तो रियर कैमरा रोटेट होकर फ्रंट कैमरा बन जाएगा। इस फोन का कैमरा सुपर स्टेडी वीडियो मोड, सीन ऑप्टिमाइजर और फ्लॉ डिटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.