Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A80, Galaxy A70 की कीमत का हुआ खुलासा, अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Samsung Galaxy A सीरीज के जरिए कंपनी चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के सामने एक चुनौती पेश करने वाली है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 06:38 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:45 AM (IST)
Samsung Galaxy A80, Galaxy A70 की कीमत का हुआ खुलासा, अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Samsung Galaxy A70 को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाएगा। Samsung Galaxy A80 और Galaxy A70 को पिछले सप्ताह Samsung Galaxy Event में ग्लोबली लॉन्च किया गया है। लॉन्च के बाद ही इन दोनों स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में अटकलें लगाई जा रही थी। कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा कर दिया है। इन दोनों स्मार्टफोन के अलावा इस Galaxy A सीरीज के द्वारा कंपनी 27,700 करोड़ रुपये कि रिवेन्यू कमाना चाहती है। Galaxy A70  को भारत में अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा जबकि, Galaxy A80 को मई में लॉन्च किया जाएगा।
 
Samsung इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और चीफ वाइस प्रेसिडेंट ने IANS को बताया, हम Galaxy A70 को भारत में अगले सप्ताह 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच में लॉन्च करेंगे। जबकि, Galaxy A80 को 45,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच में लॉन्च किया जाएगा। Galaxy A70 में 6.7 इंच का इनफिनिटी-यू डिस्प्ले दिया गया है और फोन 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो 25 वाट की सुपरचार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है। साथ ही, फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

loksabha election banner
 
Samsung Galaxy A और Samsung Galaxy M सीरीज के हाल ही में कई स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च हुए हैं। ये स्मार्टफोन मिड और बजट रेंज के यूजर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किए गए हैं। इन स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung Galaxy A80 में एक यूनिक रोटेश्नल कैमरा दिया गया है। यह एक अलग तरह के पॉप-अप रोटेश्नल कैमरा मैकेनिज्म पर काम करता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, साथ ही यह Samsung Galaxy A सीरीज का अब तक का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है। इसके अलावा इन दोनों स्मार्टफोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Samsung Galaxy A सीरीज के जरिए कंपनी चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के सामने एक चुनौती पेश करने वाली है। 

 
Galaxy A70 के अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी प्रोसेसर के साथ आता है। फोन दो रैम ऑप्शन 6GB और 8GB के साथ आता है, इसकी इंटरनल स्टोरेज 128GB दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का एक और कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में भी 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.