Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A70s को नए अपडेट के साथ मिले ये खास फीचर्स

Samsung Galaxy A70s को नए अपडेट के साथ ही अक्टूबर एंड्राइड सिक्योरिट पैच उपलब्ध कराया गया है जिसके तहत फोन के कई बग फिक्स होंगे...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 01:47 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 01:47 PM (IST)
Samsung Galaxy A70s को नए अपडेट के साथ मिले ये खास फीचर्स
Samsung Galaxy A70s को नए अपडेट के साथ मिले ये खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में अपनी A सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy A70s को लॉन्च किया था। भारत में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 28,999 रुपये है। वहीं अब कंपनी ने इस फोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है, जिसके तहत यूजर्स को कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी। साथ ही फोन के लिए October Android security patch भी रोल आउट किया है और इसकी मदद से फोन के कई बग फिक्स होंगे। साथ ही यूजर्स type-C हेडफोन्स का भी उपयेाग कर सकेंगे जो कि पहले उपलब्ध नहीं था।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A70s के लिए कंपनी ने A707FDDU1ASI7 अपडेट वर्जन रोलआउट कर दिया है। इस अपडेट का साइज 313MB है और इसे OTA के जरिए रोउआउट किया गया है। अगर आप Galaxy A70s यूजर्स हैं और आपको अभी तक नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप फोन में दिए गए Settings > Software Update > Download एंड Install पर जाकर नया अपडेट इंस्टॉल कर सकते हैं।

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A70s को मिले नए अपडेट के बाद फोन में कई नए फीचर्स ऐड हो जाएंगे। इस अपडेट के बाद फोन में Bixby ऐप को पावर बटन की मदद से ओपन कर सकेंगे। इतना ही नहीं आप किसी अन्य ऐप को ओपन करने के लिए पावर बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको केवल दो बार पावर बटन को प्रेस करना होगा आपके द्वारा सिलेक्ट किया गया ऐप ओपन हो जाएगा। इसके अलावा नया अपडेट type-C हेडफोन्स को भी सपोर्ट करने में सक्षम होगा। 

इसके अलावा के साथ फोन में 'Link to Windows' फीचर की भी सुविधा ऐड हो जाएगी। इसके बाद आप फोन को विंडोज कंप्यूटर से आसानी से कनेक्ट कर सकेंगे। नया अपडेट आने के बाद फोन की परफॉर्मेंस पहले की तुलना में ​बेहतर होगी। रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A70s को नवंबर एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के बजाय अक्टूबर एंड्राइड सिक्योरिटी पैच उपलब्ध कराया गया है और इसमें कई बग भी फिक्स हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.