Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A70s की कीमत में हुई भारी कटौती

Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4500एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स मौजूदा कीमत से कम में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 10:36 AM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 10:44 AM (IST)
Samsung Galaxy A70s की कीमत में हुई भारी कटौती
Samsung Galaxy A70s की कीमत में हुई भारी कटौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने भारतीय बाजार में पिछले साल अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन Galaxy A70s लॉन्च किया था। इसमें खास फीचर के तौर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और यह स्मार्टफोन Snapdragon 675 चिपसेट से लैस है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमत 2,000 रुपये की कटौती की गई है। कम कीमत के साथ फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। यह फोन रेड, ब्लैक और व्हाइट तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और दोनों की ही कीमत में कटौती की गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट amazon पर फोन के 6जीबी रैम वेरिएंट को 2,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 25,999 रुपये से खरीद सकते हैं। जबकि 8जीबी रैम वेरिएंट को 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A70s के स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy A70s के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का Infinity-U सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। एक वेरिएंट 6जीबी रैम + 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जबकि दूसरा वेरिएंट 8जीबी रैम + 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Android 9 Pie ओएस पर आधारित Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन Snapdragon 675 चिपसेट से लैस है। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.