Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A51s 5G स्मार्टफोन Geekbench पर ​हुआ लिस्ट, जानें संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy A51s में 5G सपोर्ट के साथ ही 6GB रैम की सुविधा मिलेगी और यह स्मार्टफोन Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश किया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 01:15 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 01:15 PM (IST)
Samsung Galaxy A51s 5G स्मार्टफोन Geekbench पर ​हुआ लिस्ट, जानें संभावित फीचर्स
Samsung Galaxy A51s 5G स्मार्टफोन Geekbench पर ​हुआ लिस्ट, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में Samsung की Galaxy M सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन्स को लेकर खबरें सामने आ रही थीं। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी Galaxy A सीरीज में नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और जल्द ही Galaxy A51s 5G को बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन यह Geekbench और Wi-Fi Alliance सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो गया है। जहां इसके कई फीचर्स का खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

mysmartprice की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy A51s 5G मॉडल नंबर SM-A516V नाम से Geekbench पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन 1.8GHz फ्रीक्वेंसी के साथ octa-core Qualcomm प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। हालांकि फोन के प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लिस्टिंग में बताया गया है कि फोन में Lito मदरबोर्ड का दिया गया है और इससे उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश कर सकती है। क्योंकि Snapdragon 765G चिपसेट का कोडनेम Lito है। 

लिस्टिंग में Samsung Galaxy A51s 5G को सिंगल कोर टेस्ट में 622 प्वाइंट्स और मल्टी कोर टेस्ट में 1,928 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6GB रैम की सुविधा मिलेगी। वहीं Wi-Fi Alliance सर्टिफिकेशन साइट पर भी Galaxy A51s 5G लिस्ट हुआ है और यहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें ड्यूल बैंड वाई-फाई और एंड्राइड 10 ओएस का उपयोग किया जाएगा। 

बता दें Galaxy A51s को Galaxy A51 का ही अपग्रेड माना जा रहा है। कंपनी ने पिछले दिनों ही Samsung ने Galaxy A51 के नए 8GB रैम वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 27,999 रुपये है। यह ई-स्टोर के अलावा लीडिंग ई-कॉमर्स साइट्स और ऑफलाइन स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन Exynos 9611 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.