नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस साल स्मार्टफोन बाजार में मिड-रेंज में कई डिवाइस लॉन्च किए। वहीं अब खबर है कि कंपनी अपनी A सीरीज के तहत एक और नए स्मार्टफोन Galaxy A51 पर काम कर रही है जो कि Galaxy A50 का ही अपग्रेड वर्जन होगा। रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन अगले साल बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 4GB रैम और क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। वहीं फोन में कई और नए व अपडेटेड फीचर्स की सुविधा दी जा सकती है।

Samsung Galaxy A50 के बाद अब बाजार में इसका अपग्रेड वर्जन Samsung Galaxy A51 दस्तक दे सकता है। इस स्मार्टफोन को गीकबैंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है ​जहां दी गई जानकारी के अनुसार फोन में क्वाड रियर कैमरा ​सेटअप दिया गया है, इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। वहीं मिड-रेंज के इस स्मार्टफोन में 4GB रैम दी जा सकती है। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के लिए यूजर्स को अगले साल तक का इंतजार करना होगा, ये फोन 2021 में लॉन्च किया जा सकता है। 

Geekbench पर Galaxy A51 स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-A515F नाम से लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार इस फोन को Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। वहीं 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।  

Galaxy A51 को Android 10 ओएस पर पेश किया जा सकता है। फोन में 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है। हालांकि कंपनी ने इस फोन के लॉन्च या फीचर्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फोन अगले साल बाजार में दस्तक दे सकता है और इसकी कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप