नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A सीरीज के अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन की एक रेंडर इमेज लीक हुई है। लीक हुई रेंडर इमेज के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, फोन को पंच-होल डिस्प्ले वाले सेल्फी कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि, हाल ही में कंपनी ने Samsung Galaxy A सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy A10s, Samsung Galaxy A50s और Samsung Galaxy A70s (रिव्यू) को लॉन्च किए हैं। लीक हुई इमेज में Samsung Galaxy A51 का बैक पैनल काफी हद तक Samsung Galaxy M30s की तरह ही दिखाई दे रहा है। इसके बैक में क्वॉड रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश भी देखा गया है।

Samsung Galaxy A सीरीज को कंपनी ने इस साल फरवरी में इंट्रोड्यूस किया था। इस सीरीज के कई स्मार्टफोन्स इस साल लॉन्च किए गए हैं। Samsung Galaxy A सीरीज के अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। OnLeaks के ट्वीट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 5 कैमरे दिए जा सकते हैं। इसके फ्रंट पैनल में Samsung Galaxy Note 10 सीरीज की तरह ही सेंटर अलाइंड पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, और न ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पता चली है।

सितंबर में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A50s के फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB+128GB और 6GB+128GB के साथ आता है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ये स्मार्टफोन इनफिनिटी U AMOLED डिस्प्ले दी गई है। फोन Rs 19,999 की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस