Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A51 अगले साल होगा लॉन्च, भारत में शुरू हुआ प्रोडक्शन

Samsung Galaxy A51 के लिए Samsung ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट में प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 06:44 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 06:44 PM (IST)
Samsung Galaxy A51 अगले साल होगा लॉन्च, भारत में शुरू हुआ प्रोडक्शन
Samsung Galaxy A51 अगले साल होगा लॉन्च, भारत में शुरू हुआ प्रोडक्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इसी साल भारतीय बाजार में A सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Galaxy A50 और Galaxy A50s को लॉन्च किया था। वहीं खबर है कि कंपनी इसके अपग्रेड वर्जन Galaxy A51 पर काम कर रही है। जिसे लेकर कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं अब नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में Galaxy A51 का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि ये फोन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि फोन की लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

loksabha election banner

91mobiles के जरिए सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A51 का प्रोडक्शन भारत में शुरू हो गया है लेकिन इसके अलावा इस फोन से जुड़ी कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन पिछले सामने आए लीक्स पर नजर डालें तो Galaxy A51 को भी Galaxy A50s की तरह ही Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। साथ ही कंपनी का फोकस पहले की तुलना में बेहतर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराना है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का GW1 sensor हो सकता है। वहीं यह भी खबर है कि कंपनी इस फोन को 2020 में लॉन्च कर सकती है। 

पिछले दिनों यह स्मार्टफोन गीकबैंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जहां जानकारी दी गई थी कि Galaxy A51 को Android 10 ओएस पर पेश किया जा सकता है। फोन में 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध हो सकती है। यह फोन सिल्वर, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। साथ ही कंपनी इसे मिड-रेंज के तहत लॉन्च कर सकती है। फोन के फीचर्स को देखकर उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन 15,000 से 20,000 रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.