Move to Jagran APP

Galaxy A51 स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, Samsung ने पेश किए आकर्षक डिस्काउंट ऑफर

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन Prism Crush Black Prism Crush White और Prism Crush Blue कलर ऑप्शन में आता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 03:33 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 03:34 PM (IST)
Galaxy A51 स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, Samsung ने पेश किए आकर्षक डिस्काउंट ऑफर
Galaxy A51 स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, Samsung ने पेश किए आकर्षक डिस्काउंट ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन Galaxy A51 के 8GB रैम और 128GB वेरिएंट की खरीद पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस तरह ग्राहकों के पास Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका होगा। मौजूदा वक्त में Galaxy A51 स्मार्टफोन का 8GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 27,999 रुपए में आता है। Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन Prism Crush Black, Prism Crush White और Prism Crush Blue कलर ऑप्शन में आता है। बता दें कि यह सभी ऑफर ऑफलाइन चैनल के साथ ही सैमसंग की वेबसाइट पर खरीद पर लागू होंगे।

loksabha election banner

ऑफर

अगर ग्राहक Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को HDFC, ICICI और SBI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं, तो उन्हें 1500 रुपए का कैशबैक ऑफर मिलेगा। ग्राहक भारत में गैलेक्सी A51 8GB वैरिएंट की खरीद पर अपग्रेड ऑफर के साथ INR 1500 के अतिरिक्त अपग्रेड बोनस का लाभ उठा सकते हैं। Galaxy A51 के 8GB वेरिएंट को ग्राहक नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकेंगे।

स्पेसिफिकेशन

Galaxy A51 में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस Infinity-O डिस्प्ले मौजूद है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है। साथ ही ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है। फोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमर सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल है जिसका अपर्चर f/2.0 है। दूसरा 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.0 है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.4 है। चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.2 है। सेल्फी के लिए फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

(Written by- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.